इस लड़की को शादी के लिए मिल रहे हैं लाखों प्रपोजल, एक झलक पाने के लिए लगती है भीड़

0
210

वैसे सोशल मीडिया के जमाने में आए दिन कोई न कोई किसी न किसी वजह से viral हो ही जाता है यही वजह है कि आए दिन आपको कुछ ऐसी खबरे देखने व सुनने को मिलती है जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल social media पर सबसे ज्‍यादा युवाओं का क्रेज छाया रहता है सबसे ज्‍यादा नए नए app का प्रयोग करने में युवाओं की ही संख्‍या अधिक है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की चर्चा में आ गई है जो कि कैलिफोर्निया की रहने वाली हैं जिनकी उम्र मात्र 20 साल है और वो काफी सुर्खियों में हैं।

दरअसल आपको बता दें कि लॉरेन इतनी खूबसूरत हैं कि अभी तक उनसे कई लोग शादी के लिए proposal भेज चुके हैं लेकिन लॉरेन की Life normal लड़कियों जैसी नहीं है। जी हां क्‍योंकि उन्‍होंने अपना एक हाथ accident में खो दिया है। दरअसल एक accident के चलते इन्होंने अपना एक हाथ खो दिया। उनका ये accident तब हुआ जब वो करीब एक साल पहले अपनी मोपेट से कहीं जा रही थीं तभी उनका बैलेंस बिगड़ा और वो एक बाइक से टकरा गईं। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि वो मौके पर ही बेहोश हो गईं।

जब वो होश में आई तब उन्‍हें वहां मौजूद पुलिस वालों ने बताया कि हादसे में उनका दायां हाथ खराब हो गया है। ये सुनकर लॉरेन को बहुत धक्का पहुंचा लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और उसके बाद कुछ समय तक वह अपनी इस कमी से जूझती रहीं, फिर उन्होंने अपनी इस कमजोरी को ही अपना ताकत बना डाला जल्द ही इस दुख से बाहर आ गईं और आज कई लोग शादी करना चाहते हैं। लेकिन, लॉरेन ने अभी तक किसी को हां नहीं कहा है। अब सोशल मीडिया पर लॉरेन की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

गौर करने वाली बात तो ये है कि इतना कुछ होने के बावजूद लॉरेन का Confidentiality कहीं से भी कम नहीं हुआ और ये आए दिन अपनी तस्‍वीरें टिंडर पर लगातार पोस्ट करती रहती हैं। ये अपने सारे काम एक हाथ से ही निपटाती हैं। लॉरेन का ये Confidentiality लोगों को हैरानी तो होती ही है और साथ ही में कई लोगों को motivation भी मिलता है। दाहिना हाथ खोने के बावजूद टिंडर पर लॉरेन अपनी ऐसी-ऐसी Photos Upload करती है कि लोग उससे काफी प्रभावित हो गए हैं और उससे शादी करने की इच्छा जता रहे हैं।

खबर के अनुसार तो Dating site tinder पर लॉरेन से कई लोग शादी के लिए prpose कर चुके हैं। Dating site पर अक्सर लोग एक दूसरे से दोस्ती करते हैं, फिर अपने प्यार का इजहार करते हैं। इसके बाद बात शादी तक पहुंचती है लेकिन, लॉरेन को डायरेक्ट शादी के प्रपोजल मिल रहे हैं। लॉरेन इस इसीडेंट को Positive handles कर रही हैं।

ये अभी सिंगल हैं और अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टिंडर ऐप वो ऐप हैं जहां शुरुआत दोस्तों से होते हुए मिलने-जुलने, डेटिंग तक और आखिर में कई लोगों की शादी भी हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =