छोटी सी उम्र में इस बच्चे ने कर दिया ऐसा कांड, जिसने भी देख ये video वाह! बेटा

0
1227

इस ज़माने में हर लोग इंटरनेट के माध्यम से social media से जुड़ा हुआ है. आजकल तो बिना internet के किसी को चैन ही नहीं मिलता. लोगों से जुड़े रहने का सबसे अच्छा और सस्ता माध्यम है. आये दिन youtube पर कोई न कोई video रोज viral होती रहती है. कुछ video सराहनीय होती है पर कुछ इतने गंदे होते है की देखकर लोगो का सर शर्म से झुक जाता है.

जी हाँ आज हम एक ऐसा ही video दिखने जा रहे है जो इन दिनों social medai पर छाया हुआ है. जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस विडियो में एक छोटा लड़का जो सिर्फ शक्ल से ही मासूम लगता है पर अगर आप इस बच्चे की करतूत को देखेंगे तो आपकी नजरे भी शर्म से झुक जाएगी. इस लड़के की हरकत को देखकर अच्छे अच्छों को पसीना आ गया.

ब्रिटेन का एक आम लड़का जो अपनी 11 वर्ष की आयु में ही इन दिनों की सबसे तेज रफ्तार वाली मीडिया सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है. वह समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी भी दर्शाता रहा है मगर उसकी इस post के बाद इस video ने लाखों view बटोर लिए हैं.

इस लड़के का नाम जॉनसन है, मगर इसकी करतूत लाखों में एक है जो किसी को भी आश्चर्य में डाल देगी. आमतौर पर देखा गया है की लड़कियों के अंदाज और खूबसूरती के पीछे लड़के भागा करते हैं. मगर जब कोई अजूबा लड़का हो तो लड़कियां भी उससे प्रभावित होकर उस की दीवानी बन जाती है. इतनी छोटी सी आयु में एक लड़के का इतना गंभीर रूप लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि इस लड़के ने बड़ी चतुराई से रास्ते पर चल रही लड़कियों से अपने खुराफाती अंदाज में नंबर मांगना शुरु कर दिया. इनमें से कुछ ने तो इस बच्चे को मासूम समझकर अपना नंबर दे दिया मगर कुछ ने इसकी शरारत को समझ कर नकार भी दिया. जहां एक ओर लड़के लड़कियों के पीछे भागते दिखते हैं और उन्हें अपनी girlfriend बनाने के चक्कर में लगे रहते हैं.

मगर इस बच्चे को देखकर उसकी अंदाज ने लड़कियों के दिल को जीत लिया. बाद में उस लड़के ने लड़कियों को अपनी girlfriend बनने का भी न्योता दे डाला. इस मासूम से बच्चे के इस सवाल का कई लड़कियों ने हां में भी जवाब दिया. लड़कियां अक्सर अपने boyfriend से पैसे खर्च कराती है और डिनर पर ले जाने का मौका खोजती है.

क्या आपने कभी सोचा है कि इतनी बड़ी लड़कियों को dating पर ले जाने और डिनर का ऑफर देने का दम कोई एक छोटा 11 साल का लड़का भी दे सकता है. लड़कियों के झुंड में जाकर इसने लड़कियों को चुन चुन कर उन्हें साथ में डिनर के लिए स्वीकार भी करा लिया.

कई लड़के तो ऐसे होते हैं जो किसी लड़की से प्यार जरूर करते हैं मगर उसे इजहार करने का होंसला नहीं रखते. मगर इस बच्चे की हिम्मत को तो देखिए यह लड़का अकेले में बैठे जोड़ों के पास जाकर लड़कियों को खुलकर प्रपोज कर रहा है, जिस पर लड़कियां अपने boyfriend की तरफ देख कर शरमा गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =