सेक्स के दौरान लड़कियों को इन जगहों पर KISS करने से होते है ये गजब के फायदे….

0
168

किस आपके पार्टनर और आपके बीच रोमांस को और भी बढ़ा देता है. सेक्स के दौरान किस किया जाना आपकी उत्तेजना को बढ़ा देता है. साथ ही ये यादगार भी बन जाता है. किसी भी महिला को आकर्षित करने के लिए किस पहला कदम होता है. महिला को उतेज्जित करने के लिए उसके किसी वीक पॉइंट पर kiss करना बहुत जरुरी है. अगर आप ऐसा करते हैं तो जल्दी ही अपने पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं. इन जगहों पर करें किस –

कान के नीचे करे kiss: महिलाओं को कान के नीचे किस करने से उन्हे काफी सवेंदनशील और उत्तेजना पैदा होती है. इस type का kiss महिलाओे को बहुत पसंद आता है. कानों में हल्के से गर्म हवा फेंके और कान के नीचे kiss करें.

अचानक चुम्बन: आपका पार्टनर काम कर रही हो या नींद में हो तो ऐसे मे उसे धीरे से जा के किस कर लें. partner को तब तक किस करे जब तक वो काम को बंद न कर दे या नींद से जाग न जाए.

बाइट kiss: रोमांस के लिए बाइट किस को निप कीसिंग भी कहते हैं. इस किस मे आप अपने पार्टनर को हल्के से दाँतों से काटे लेते है. ये किस करते समय सावधानी रखना जरूरी है कही आप ज़ोर से काट न दें, इससे आपके partner को चोट भी लग सकती हैं.

होंठों पर किस: इस किस को करने के लिए अपने साथी के ऊपरी होंठ को अपने होठों के बीच में लाएँ और चुम्बन करे फिर नीचले होठ पर चुम्बन करें.

गरदन पर चुम्बन: इस kiss से बहुत रोमांस बढ़ता हैं. जब आपके पार्टनर की पीठ आपके तरफ हो या अचानक से पीछे जाकर उनकी गरदन पर धीरे से किस कर लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 2 =