5 सेक्स पोजीशन जो महिलाओं के लिए होती है दर्दनाक

0
224

सेक्स रिलेशन की बात करें तो कपल्स के बीच ये जरुरी होता है. सेक्स कपल्स के बीच प्यार बढ़ाता है और रिश्ते मजबूत करता है. वैसे महिला बेड पर अक्सर दर्द या एहसासों को अपने पार्टनर के साथ शेयर नहीं करती है. यहां तक बहुत कम पुरूष ये सब बातें सुनने के लिए राजी होते हैं. यही बातचीत की कमी सेक्स के अनुभव को और भी दर्दनाक बना देती है. ऐसे ही सेक्स पोजिशन्स की बात कर रहे है जिनको ट्राई करने पर पुरूष को तो सारे प्लेज़र मिल जाते है लेकिन महिला को मिलता है दर्द.

मिशनरी सेक्स पोजिशन- वैसे तो सभी इस पोजिशन को ट्राई करते हैं क्योंकि ये नैचुरल सेक्स पोजिशन है. कितना भी पुरूष थका हुआ हो वह इस पोजिशन में सेक्स करके जैसा अपना ड्यूटी खत्म करता है. लेकिन बिना क्लिटोरल सेक्स के वुमन क्लाइमेक्स तक नहीं पहुँच पाती हैं.

डॉगी स्टाइल- डॉगी स्टाइल में पुरूष को तो डीप पेनिट्रेशन और कंट्रोल तो मिलता है लेकिन सच तो ये है इस स्टाइल से महिलाओं को बहुत दर्द का सामना करना पड़ता है. डॉगी स्टाइल से वैजाइनल टीयर होने का भी प्रॉब्लम होता है.

स्टैडिंग सेक्स पोजिशन- स्टैडिंग सेक्स पोजिशन मूवीज़ में देखने में अच्छे लगते हैं. अगर दोनों पार्टनर के कद में बहुत ज्यादा अंतर हो तो पेनिट्रेट करना उतना ही मुश्किल हो जायेगा.

कैथरीन व्हील पोजिशन- ये पोजिशन देखने में अच्छा तो लगता है लेकिन इसको करना महिलाओं के लिए उतना ही मुश्किल होता है. ये पोजिशन आपके पीठ और गर्दन के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − three =