80 साल के बुजुर्ग ने एक साथ खा ली इतनी वियाग्रा, फिर call girl से कई घंटो तक बनाता रहा संबंध फिर अचानक…

0
274

आजकल लगातार अपराध की खबरें बढ़ रहीं हैं और सभी को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर करौली कसबे से सामने आई है जहाँ रहने वाले 80 साल के बुजुर्ग को वियाग्रा खानी भारी पड़ गई. जी हाँ, बताया जा रहा है कि वियाग्रा खाने के कुछ समय बाद ही बुजुर्ग की heart attack आया और उसकी मौत हो गई. इस मामले में हुआ यूँ कि घर पर खुद को अकेला पाकर 80 साल के बुजुर्ग को कुछ नया करने की सूझी और उसने अपने दोस्त को रुपये देकर किसी call girl को ले आने को कहा क्योंकि बुजुर्ग ने घर में अकेले रहने का पूरा फायदा उठाना चाहता था.

वहीं उस बूढ़े व्यक्ति ने call girl के घर आने से पहले वियाग्रा भी मंगवा रखी थी. इस मामले में बताया जा रहा है कि बुजुर्ग घर पर अकेला था और उसने अपने दोस्त को कहा कि वह उसके घर call girl लेकर आए. इसके बाद जैसे ही दोस्त call girl को लेकर घर पर पंहुचा तो, बुजुर्ग में जोश-जोश में कई वियाग्रा की गोलियां खा ली. इसके बाद बुजुर्ग ने call girl के साथ संबंध बनाने शुरू किए और संबंध बनाते बनाते उसके सीने में तेज़ दर्द होना चालू हो गया और पूरा बदन पसीने से भीग गया.

इसके बाद बुजुर्ग को उसके दोस्त के द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में बूढ़े व्यक्ति को ज्यादा गोलियां खाने से हार्ट अटैक आ गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 9 =