17 पोते-पोतियों वाली दादी से हुआ 24 साल के लड़के को प्यार, अब की शादी

0
413

जॉर्जिया: अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि प्यार अंधा होता है और इस बात को जॉर्जिया  के रहने वाले एक कपल ने सही साबित कर दिया है. इस कपल के बीच 37 साल का अंतर है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. 24 साल के कुरैन मैकेन ने 17 पोते-पोतियों वाली 61 साल की दादी चेरिल मैकग्रेगोर से शादी की है.

15 साल की उम्र में हुई थी पहली मुलाकात
कुरैन मैकेन की 15 साल की उम्र में चेरिल मैकग्रेगोर से मुलाकात हुई. तब मैकेन एक रेस्टोरेंट में काम करते थे और चेरिल का बेटा क्रिस उसका मैनेजर था. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का संपर्क टूट गया.

8 साल बाद हुई दोबारा मुलाकात
एक-दूसरे से बिछड़ने के बाद दोनों एक बार फिर 4 नवंबर 2020 को दोनों की मुलाकात हुई, जब कुरैन मैकेन ने चेरिल मैकग्रेगोर को एक स्टोर में कैशियर का काम करने देखा. इसके बाद दोनों की मुलाकात होने लगी और धीरे-धीरे यह प्यार में बदल गया. कुछ समय बाद दोनों ने साथ में टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिससे उनका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया.

आलोचना का करना पड़ा सामना
डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, कुरैन मैकेन एक टिकटॉकर हैं और उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. चेरिल के साथ उम्र में अंतर की वजह से दोनों को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. मैकेन ने कहा, ‘हम दोनों के उम्र में काफी अंतर है, लेकिन हम इस बारे में कभी नहीं सोचते हैं, क्योंकि चेरिल का दिल व आदतें युवाओं जैसी हैं. लोगों को सबसे बड़ी गलतफहमी यह है कि मैं उसका इस्तेमाल कर रहा हूं और उसकी वसीयत हड़पना चाहता हूं, लेकिन ऐसा नहीं है.’

अपनी जिंदगी से काफी खुश है कपल
अपने रिश्ते के बारे में 61 साल की चेरिल मैकग्रेगोर बताती हैं कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और वे अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘मैकेन काफी अलग है और वह मुझे बहुत प्यार करता है. वह मेरी परवाह करता है. मैं किसी और के साथ ऐसा नहीं कर सकती.’

एक साल तक डेट करने के बाद की शादी
कुरैन मैकेन और चेरिल मैकग्रेगोर  ने एक साल तक डेट करने के बाद इस साल जुलाई में सगाई की थी और दोनों ने शादी कर ली है. टिक टॉक पर शादी का वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें चेरिल सफेद गाउन पहनी नजर आ रही है और कुरैन क्रीम कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − twelve =