Internet पर कहर बरपा रही हैं ये लड़कियां, लाखों बार देखा जा चुका है VIDEO

0
98

नई दिल्ली: साल 1979 में आई आमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म ‘The Great Gambler’ का एक गाना ‘दो लफ्जों की है’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और आज भी इस गाने का क्रेज हमें देखने को मिलता है. इस गाने में आमिताभ बच्चन के साथ जीनत अमान नजर आई थीं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का Video social media पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम में इसी गाने पर एक डांस का Video इन दिनों internet पर Viral हो रहा है.

16 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video
इस Video में एक डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, क्योंकि 6 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर बेली डांस किया है जो देखने में बहुत शानदार लग रहा है. पिछले साल नवंबर को यूट्यूब पर Payals Dance Academy द्वारा अपलोड किए गए इस Video को अब तक 1,694,884 देखा जा चुका है. दरअसल, पायलस डांस ग्रुप अक्‍सर social media पर अपने Dance video share करते रहते हैं. ऐसे में इस गाने पर इन लड़कियों के इस डांस को Youtube पर खासी तारीफ मिल रही है.

social media आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =