शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती, फिर युवक ने प्राइवेट पार्ट में डाला दी ऐसी चीज हो गयी…

0
251

इस मामले में युवती से मिलने के लिए युवक पहले घर गया व फिर उसने वहां उससे विवाह की बात की लेकिन वह नहीं मानी तो उसने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए व अंत में जब लड़की चिल्लाने लगी तो उसके Private parts में तेज़ाब फेंक दिया जिससे युवती की हालत व बेकार हो गई वह जोर जोर से चिल्लाने लगी।

इस दौरान झड़प में तेजाब की बोतल युवक पर भी पलट गई व वह भी जल गया व चिल्लाने लगा। आप सभी को बता दें कि यह मामला पंजाब के खन्ना का है जहाँ दोनों को उसके बाद सिविल अस्पताल ले जाया गया व उसके बाद वहां से दोनों को चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया गया क्योंकि दोनों की हालत काफी बेकार है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि ”वह पढ़ाई पूरी कर वह घर पर ही रहती है व बीते मंगलवार को उसकी मां किसी कार्य के सिलसिले में बाहर गई थी। इस दौरान उनकी पहचान वाले साहिल खान ने उससे महत्वपूर्ण बात के लिए मिलने को बोला व करीब 11 बजे प्रातः काल वह घर आ गया।

इसके बाद साहिल उससे विवाह की बात कहने लगा व उसके मना करने पर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक सेक्स का सुख प्राप्त किया व फिर उसे पानी लेने रसोई में भेज दिया। जब वह रसोई से पानी लेकर पहुंची तो साहिल खान ने उसके बॉडी के निचले हिस्से पर तेजाब डाल दिया लेकिन इससे उसे भी झटका लगा व उसके ऊपर भी तेज़ाब गिर गया। ” फिहाल दोनों अस्पताल में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 6 =