खाना डिलीवर कर महिला ने सबूत के तौर पर क्लिक की फोटो और फिर ऐसे उड़ा ले गई… देखें CCTV Video

0
87

Coronavirus Pandemic के बीच, कई Food Delivery Services अपने ग्राहकों को No-contact delivery का विकल्प चुनने का मौका दे रही हैं. इस तरह की डिलीवरी के लिए, डिलीवरी एग्जीक्यूटिव आमतौर पर ग्राहक के सामने वाले पोर्च पर फूड पैकेज रखता है, यह साबित करने के लिए एक तस्वीर लेता है कि उसे डिलीवर किया गया है और फिर वह दूर चला जाता है ताकि ग्राहक अपना ऑर्डर जमा कर सके. इस तरह की प्रणाली ग्राहक और वितरण भागीदार के बीच संपर्क को कम करती है. लेकिन इसकी भी अपनी ही कुछ खामिया हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक Viral Video हो रहा है. जहां डिलीवरी ड्राइवर ने बड़ी ही चालाकी से Delivery Driver Stealing Order लिया.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि खाना डिलीवर करने आई लड़की, पहले खाने को पोर्च पर रखती है और फोटो क्लिक करने के बाद वो खाना चुराकर भाग निकलती है. वो पहले पैकेट को दूर रखती है, फोटो क्लिक करने के बाद वो फिर पैकेट की तरफ कदम बढ़ाती है और पैकेट लेकर धीरे से निकल जाती है.

डेली डॉट के अनुसार, फुटेज को TikTok पर यूजर @barbeed0ll द्वारा पोस्ट किया गया था, जिन्होंने कहा था कि उन्होंने डोरडैश के माध्यम से एक ऑर्डर दिया था, जो यूएस में फूड डिलीवरी सर्विस थी.

महिला ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आपको क्या लगा कैमरे मौजूद नहीं हैं. उम्मीद करता हूं डोरडैश आपको नौकरी से निकाल दे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + 13 =