इस लेडी हल्क को देखकर अच्छे अच्छे बॉडी बिल्डर को भूल जायेंगे आप

0
192

वैसे तो लड़कियां अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है. इसी से उनकी सुंदरता दिखाई देती है लेकिन कुछ ऐसी भी होती है तो इन सब से काफी दूर रहती हैं और एकदम ही उलट होती हैं. यानि कुछ को अपना Hot figure दिखाने में कोई रूचि नहीं होती. ऐसी ही एक लड़की के बारे में हम बताने जा रहे हैं. लेकिन ये महिला अपने खूबसूरत Body के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. इस महिला की Body को देखकर लोगों के पसीने निकल आते हैं. लोगों ने इस महिला का नाम लेडी हल्क रखा है. इनके मसल्स देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. आइये आपको भी दिखा दें.

दरअसल, ये रोमानिया की रहने वाली अलीना पोपा हैं जिनकी उम्र 39 साल है, और इनकी लंबाई 5 फीट 6 इंच है. अलीना का वजन 107 किलोग्राम है. ये एक बॉडी बिल्डर है. इन्होने 19 साल की उम्र से Body Building शुरू कर दी थी. जब वह 19 साल की थी, तब वह एक जिम में ट्रेनर के रूप में काम करती थी. यही से उनके जीवन में बदलाव आया और उन्होंने वेट Lifting training लेनी शुरू कर दी. इसी के बाद उनका ऐसा रूप हो गया है जिसे देखकर आप अच्छे अच्छा को भूल जायेंगे.

इसके बाद साल 2000 में उन्होंने पहली बार लोकल चैंपियनशिप में भाग लिया और दूसरा स्थान प्राप्त किया. साल 2010 में मिस इंटरनेशनल कम्पीट किया था और 2011 में फर्स्ट मिस ओलंपिया. अलीना IFBB Pro Women’s बॉडी बिल्डिंग में दूसरे स्थान पर रही. अलीना चोट लगने के कारण कुछ समय के लिए वेटलिफ्टिंग से बाहर रही. लेकिन अब भी ये उतनी ही चर्चा में हैं जितनी पहले हुआ करती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 15 =