‘ Barbie doll’ जैसा बनने की चाहत में किया कुछ ऐसा, हो गया ये हाल

0
753

आखिर कौन लड़की ये नहीं चाहेगा कि वह खूबसूरत और आकर्षक दिखे… लेकिन खूबसूरत दिखने के चक्कर में कई ऐसे भी मामले सामने आए हैं जिसने पूरी दुनिया को चौंका कर रख दिया। ऐसा ही एक मामला यह भी है….

फिनलैंड की अमांडा अहोला (21) बचपन से ही बार्बी डॉल जैसी दिखना चाहती थी। इस ख्वाहिश ने उन्हें मौत के मुंह तक भी पहुंचा दिया लेकिन फिर भी उनकी प्लास्टिक सर्जरी की सनक कम नहीं हुई है। और तब हुआ ये ब्लंडर…

खूबसूरत दिखने की अमांडा की ख्वाहिश उसे मौत के मुंह तक लेकर चली गई। पेशे से अमांडा एक मशहूर वेबकैम मॉडल हैं। इसलिए उन्हें बार्बी डॉल जैसी दिखने की ख्वाहिश है। इसके लिए अमांडा ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी कराई। इस पर उसके 16 लाख से भी ज्यादा रुपए का खर्चा आया।

अमांडा अब तक तीन बार ब्रेस्ट इंप्लांट करा चुकी है। इसके बाद उन्हें लगा कि उन्हें अपने नाक और होठों की भी सर्जरी करानी चाहिए। उन्होंने अपने नाक और होठों की भी काफी बार सर्जरी करवाई है।

16 साल की उम्र के बाद उन्होंने सर्जरी करवाना शुरू किया और अब उन्हें जब लोग फेक कहते हैं, तो उनके मुताबिक ये उनके लिए तारीफ है। एक इंटरव्यू के दौरान अमांडा ने कहा कि वह सर्जरी की आदी हो चुकी है।

अमांडा ने बताया कि उनका परिवार इसका खर्चा उठाने में सक्षम नहीं था इसलिए उन्हें पैसे कमाने के लिए काम भी किया। वे खुद एक अस्पताल में सफाई का काम करती थी। इसके अलावा अमांडा बताती है कि उनके तीसरे ब्रेस्ट इंप्लांट के लिए उन्हें ऑनलाइन मिले एक शख्स ने पैसे दिए थे।

इस बात पर उनके पार्टनर को उनसे नाराज हो गए थे, लेकिन फिर भी उन्होंने सर्जरी करवाई। इस सर्जरी के दौरान उनकी जान जाते-जाते बची। लेकिन फिर भी वो और प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × two =