लड़कों ने मंदिर में खिंचवाईं विवादित फोटोज, हुई इतने साल की जेल

0
471

दुनिया में अतरंगी लोगों की कमी नहीं है. कुछ तो भी कारनामे या अटपटी हरकतें कर लोगों को सिर्फ सोशल मीडिया में अपना नाम कमाना है, फिर भले ही वो कितनी अश्लील हो. हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब अमेरिका के दो लड़कों को थाईलैंड के एक मंदिर के बाहर फोटो खिंचाना काफी महंगा पड़ गया है.

दरअसल थाइलैंड घूमने आए अमेरिका के दो लड़कों ने एक बुद्धा मंदिर (War Arun temple) के सामने पैंट उतारकर अपने बट दिखाए और फोटो क्लिक कर इसे सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. जोसफ और ट्रैविस ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इनकी शर्मनाक हरकत का क्या अंजाम होगा.

थाई मंदिर के बाद इनकी शर्मनाक हरकत की खबर पुलिस को लग गई थी. इन्हें पकड़ने में इनका सोशल मीडिया अकाउंट बहुत फायदेमंद साबित हुआ, जहां ये दोनों दुनियाभर के टूरिस्ट स्पॉट घूमकर ऐसे फोटोज पोस्ट करते थे. पुलिस के मुताबिक 38 साल के Joseph और 36 साल के ट्रैविस को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन पर पब्लिक प्लेस पर न्यूडिटी करने पर 5 साल की सजा सुनाई जा सकती है.ऐसी हरकत करने पर पुलिस द्वारा उन्हें सज़ा सुनना बहुत ही सही निर्णय रहा क्योंकि ऐसा न होने पर आगे भविष्य में दूसरे लोग भी इससे प्रेरित होते.

srcntl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =