यहां 10 रुपए में मिलती है गर्लफ्रेंड, 20 मिनट घूमा सकते हैं जहां मर्जी

0
100

चीन उन देशों में शामिल है जहां पर बहुत अजीब तरह के कानून है। हर चीज के लिए अलग-अलग तरह के कानून होते हैं जिसे फॉलों करना बहुत कठिन होता है। आपने देखा ही होगा चीन आए दिए किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। चीन के गुओ डोंग शहर की एक अनोखी बात सामने आई है। जहां पर सिर्फ 10 रूपए में girlfriend बना सकते हैं।

आज के वक्त में हर कोई girlfriends बनाना चाहता है। लेकिन देखा जाए तो मुश्किल भी हो गया है। लड़कियां आजकल बहुत भाव खाती है। ऐसा ही कुछ हैं तो अब चीन में अपनी girlfriends बनाए। यहां पर आप 10 रूपए में 20 मिनिट के लिए girlfriend बना सकते हैं लेकिन 10 रूपए में girlfriend बनाने की एक शर्त होती है कि आप ना ही उन्हें छू सकते हैं और ना ही उन्हें बाहर घूमाने के​ लिए भी ले जा सकते हैं। यह लड़कियां सभी model है।

यह सभी Model Shopping Complex Mall में ही मिलती हैं। आप उन्हें Shopping Mall में ही घूमा सकते हैं। अगर आप आपकी Short Term Girlfriends को बाहर ही घूमाने ले जाना चाहते हैं तो गर्लफ्रेंड की परमिशन हो तो ले जा सकते हैं लेकिन उसके लिए टाईम लिमिट होती है। इतने वक्त में वापस आपको लौटना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =