इस अनोखी जीन्स ने दुनिया भर में मचाया तहलका, कीमत ने तो लोगों को बोलने पर कर दिया मजबूर…

0
122

आज के समय में फैशन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। कहा जाता है, अगर आपके पास डेनिम की जींस नहीं है तो आपके पास अच्छे कपड़ों का कलेक्शन नहीं है। जींस की दुनिया में डेमिन को सबसे स्टाइलिश और बेहतर ब्रांड माना जाता हैं।

कम्फर्टेबल और टिकाऊ रहने की वजह से लोग इसे खास तौर पर पसंद करते हैं। फैशन की इस दुनिया में हर दिन कुछ नए एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक एक्सपेरिमेंट नामी कंपनी ASOS ने किया है। कंपनी ने एक ऐसी जींस ट्राउजर को मार्केट में उतारा है, जो ट्रांसपेरेंट है।यह एक ऐसा ट्रांसपेरेंट ट्राउजर है जिसे पहनना और न पहनना दोनों बराबर हैं। कहने को तो यह एक जींस है मगर यह आपकी टांगों को ढंकने का काम बिल्कुल भी नहीं करती है।

हालांकि यह कोई नई बात नहीं है, जींस को लेकर इस तरह के एक्सपेरीमेंट्स पहले भी किए जाते रहे हैं। कभी उसके रंगों में बदलाव किया जाता है तो कभी लुक में बदलाव करके उसे फैशन ट्रेंड का हिस्सा बनाया जाता है। कंपनी ASOS ने अजीबो-गरीब तरीके से ट्राउजर को डिजाइन किया है।

इस ट्राउजर की बात करें तो सर्वप्रथम यह जींस ट्रांसपेरेंट है, जिसमें से आपके पैर साफ तौर पर आर-पार देखे जा सकते हैं, इसके साथ ट्राउजर के साइड में पॉकेट्स दी गई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस जींस की तस्वीर में आप देख सकते है कि इस ट्राउजर को मॉडल ने बिकिनी के साथ कैरी किया हुआ है। इस ट्राउजर को देखने से यही लगता है कि यह सफेद पॉलीथिन या फिर पर्दा के जैसा नजर आ रहा है, जोकि बिल्कुल पारदर्शी है।

सोशल मीडिया पर यह ट्राउजर काफी सुर्खियों में हैं और लोग इसे काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। एक महिला ने इसकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मुझे ASOS पसंद है, लेकिन इसे इस धरती पर कैसे पहन सकते हैं। तो वही एक अन्य यूजर ने इसे देखते हुए कहा, ‘यह बिल्कुल Cling Film लग रही है। इस ट्रांसपेरेंट ट्राउजर की कीमत £40 रखी गई है। भारतीय रुपये के हिसाब से इसकी कीमत 3640 रुपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 7 =