ढाई फीट के अजीम का दर्द: मैं कुंवारा कब तक बैठूं, बैंड मेरा बजवाओ, मोदी-योगी से लगाई शादी की गुहार

0
135

शामली जनपद के कैराना निवासी करीब ढाई फीट के कद काठी के अजीम मंसूरी ने पीएम मोदी और सीएम योगी से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई है। अजीम की करीब एक साल पहले हापुड़ निवासी उसके कद की बुशरा नाम की लड़की से सगाई तो हो गई थी, लेकिन एक साल बीतने के बाद भी निकाह नहीं हो सका।

नगर के मोहल्ला जोड़वां कुआं निवासी 28 साल के अजीम मंसूरी ने मार्च 2021 में अजीम शामली महिला थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद वह नेशनल मीडिया सहित सोशल मीडिया पर मशहूर हो गया था। इसी दौरान नौ मार्च 2021 को हापुड़ की रहने वाली उसकी कद काठी की बुशरा नाम की एक लड़की से सगाई पक्की हो गई थी। सगाई होने के बाद से एक साल के अंदर शादी कराने की बात कही गई थी।

बुधवार को अजीम मंसूरी एक बार फिर मीडिया के पास पहुंचा और अपना दर्द बयां किया। उसने कहा कि उसने रमजान माह में सभी रोजे रखे और रमजान के आखिरी अशरे में 10 दिन तक वह अपने मोहल्ले की मस्जिद में एतेकाफ में बैठा था। अल्लाह से दुआ मांगी थी कि उसकी जल्द से जल्द शादी हो जाए।

अजीम मंसूरी ने कहा कि लड़की पक्ष तो उसकी शादी कराने के लिए तैयार है, लेकिन उसके मां-बाप शादी कराने को तैयार नहीं हैं। यदि जल्द ही उसकी शादी नहीं कराई गई तो वह लखनऊ जाकर सीएम योगी के दरबार में गुहार लगाएगा।

तीनों भाइयों की एक साथ शादी कराने का इरादा
अजीम ने बताया कि उसके पिता हाजी नसीम मंसूरी ने उसके छोटे भाई चांद की भी हापुड़ में सगाई कर रखी है। तीसरे भाई नईम की ज्वालापुर में सगाई पक्की हो चुकी है। पिता कहते हैं कि मकान बनाने के बाद तीनों भाइयों की एक साथ शादी की जाएंगी। अजीम ने कहा कि उसके भाइयों की शादी बाद में हो जाएगी। फिलहाल उसकी शादी करा दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 18 =