Holi 2021 : लड़कों की ताबड़तोड़ ‘बलून फाइट’, होली से पहले नहीं देखी होगी ऐसी फाइट- देखें VIDEO

0
449

नई दिल्ली: होली पर लोगों के एक-दूसरे को रंग लगाते हुए खूब देखेंगे होंगे और पिछले कुछ सालों से आपने अपने मोहल्ले में बच्चों द्वारा गुब्बारा एक दूसरे पर मारते हुए देखा होगा. होली के दिन अगर आप किसी मोहल्ले से गुजर रहे हैं तो आप पर गुब्बारे कहीं से भी आ सकता है. होली से पहले इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बच्चे एक दूसरे पर गुब्बारे से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ‘बलून फाइट’ का ये वीडियो बेहद ही मजेदार है, इसे देखने के बाद आपको भी अपना बचपन जरूर याद आ जाएगा.

ऐसा लग रहा है मानो हो रहा युद्ध
बच्चों के बीच हो रहे बलून फाइट को देखने के बाद आपके मन में ऐसा आएगा कि काश मैं भी इस फाइट में शामिल होकर अपना बचपन जी लूं. हालांकि इस वीडियो में बच्चे होली के पहले ही रात के अंधेरे में मोहल्लों के बच्चों के साथ पानी से भरे बलून एक दूसरे के ऊपर मार रहे हैं. बच्चे अपने पॉलीथीन में पानी से भरे गुब्बारे लेकर दौड़ रहे हैं और दो ग्रुपों के बीच मार रहे हैं. कुछ ही सेंकड का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर कोहराम मचाए हुए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ (@__prathamesh_kot_4443__)

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो

इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए इस वीडियो पर एक लाख 77 हजार बार लाइक किया गया है. वीडियो के देखने के बाद लोग काफी उत्साहित हो जा रहे हैं और कह रहे है कि काश ऐसे ही मैं भी होली खेल पाता. यूजर्स भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बच्चों के बीच के बलून फाइट में लोग काफी आनंद उठा रहे हैं. आखिर उठाए भी क्यों ना… होली का खुमार अब धीमे-धीमे लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 4 =