सेक्स के दौरान पुरुषों को काफी पसंद होती हैं ये बातें

0
255

सेक्स हर किसी के लिए अच्छा होता है. और इसे और भी बेटर बनाने के लिए आप कोई न कोई नई ट्रिक इस्तेमाल करते होंगे. लेकिन आपको बता सेक्स के दौरान कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें पुरुष काफी पसंद करते हैं. अगर सेक्स को और भी मज़ेदार बनाना है तो इन बातों को ध्यान में रखें और अपने sex पल को और भी मज़ेदार बना लें. ये sex tips महिलाओं के लिए हैं जो अपने partner को Sexually ही नहीं बल्कि इमोशनली भी खुश कर सकती हैं.

तुम बहुत sexy हो
sexy यह शब्द आमतौर पर महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है और पुरुषों को कॉम्प्लिमेंट हासिल करने के मौके बहुत कम मिलते हैं. लिहाजा Female partner चाहें तो अपने मेल पार्टनर को सेक्सी कहकर उनका Self-Confident बढ़ा सकती हैं ताकि बेड में उनका performance और बेहतर हो सके.

मैं सिर्फ तुम्हारी हूं
पुरुषों को बेड पर पूरा अधिकार मिला हुआ है और वे जो चाहें कर सकते हैं.. क्या इससे ज्यादा और कोई चीज है जो पुरुषों को एक्साइटेड बना सके. नहीं. आपके ऐसा कहते ही कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, male partner की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी और फिर फायदा आपका ही है.

यह अब तक का best sex था
यह कहना एक तरह से अपने partner को sex के लिए ट्रॉफी देने के समान है. जब भी आपको सेक्स सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके. याद रखें पार्टनर आपकी खुशी के लिए भी बहुत कुछ करते हैं.

मुझे और चाहिए
अगर आपको अभी तक संतुष्टि महसूस नहीं हुई है और आप और कुछ करने के मूड में हैं तो पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें. मेल पार्टनर के लिए इससे सैटिस्फाइंग और कुछ नहीं हो सकता कि उनकी परफॉर्मेंस आपको इतनी पसंद आयी कि आप और सेक्स करने की इच्छुक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 − 3 =