गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड को चाक़ू मारकर ज़ख़्मी किया, डेट पर न ले जाने से थी नाराज़

0
997

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम नहीं हो रहीं हैं ऐसे में महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक लड़की ने अपने ही boyfriend को बीच सड़क पर चाक़ू से गोद गोदकर ज़ख़्मी कर दिया. वैसे तो कहा जाता है जहाँ प्यार होता है वहां सब जायज होता है शायद इसी बात को मानकर लड़की ने ऐसा कदम उठाया है. हाल ही में एक video viral हो रहा है जिसमे हाथ में चाक़ू लिए लड़की का अपने boyfriend पर हमला करना दिखाया जा रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से अपनी ज़िन्दगी की भीख मांग रहा है लेकिन लड़की चाक़ू से उस पर लगातार हमला कर रही है.

पुलिस ने आरोपी लड़की को हत्या के प्रयास के मामले में अब गिरफ्तार भी कर लिया है. आपको बता दें कि घटना सोमवार रात की है जहाँ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़का और लड़की के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी तभी लड़की ने अचानक एक लंबा सा चाक़ू निकाला और लड़के पर हमला कर दिया. खबरों की मानें तो लड़की ने एक के बाद एक अपने boyfriend पर पांच वार किये और इससे पहले की लड़की उस पर और हमला करती खून से लथपथ वह लड़का उठकर भागने लगा.

उसके बाद लड़की भी उसके पीछे भागी और फिर कई हमले किये. यह मामला काफी लम्बे समय तक सड़क पर चलता रहा. उस दौरान वहां खड़े लोगों ने खड़े होकर इस पूरी घटना का video तो ज़रूर बनाया लेकिन किसी ने भी लड़की को रोकने का प्रयास नहीं किया. बाद में जब लड़का वहां गिर गया तब पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुँचाया, उस दौरान लड़की वहां से फरार हो चुकी थी लेकिन बाद में उसे खोजकर गिरफ्तार कर लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + one =