प्यार की ये कहानी सुनो! पति को सांप ने काटा, पति ने पत्नी को काट लिया ताकि दोनों साथ मर सकें

0
802

कई लोग शादी के वक़्त साथ जीने-मरने की कसमें झूठ ही नहीं खाते, बल्कि इसे सच भी कर दिखाते हैं. बिहार के समस्तीपुर से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.यहां एक शख़्स को सोते वक़्त विषैले सांप ने डस लिया था, उसके थोड़ी देर बाद उस शख़्स ने दांत से अपनी पत्नी की कलाई काट ली.

दरअसल, शंकर राय नाम के इस शख़्स की आख़िरी इच्छा थी कि वो अपनी पत्नी के साथ ही मरे. लेकिन कहते हैं न ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’. पति ने अपनी पत्नी के साथ मरने की पूरी कोशिश तो की, लेकिन संयोगवश ऐसा संभव न हो सका और महिला ज़िंदा बच गई.

बिरसिंघपुर गांव का रहने वाला शंकर अपनी पत्नी अमीरी देवी से बहुत मोहब्बत करता था. शंकर अपनी पत्नी के साथ ही जीना-मरना चाहता था. रात में सोते वक़्त शंकर को एक विषैल सांप ने काट लिया और अचानक शंकर की तबियत ख़राब होने लगी, जैसे ही शंकर को ये महसूस हुआ कि उसे एक ज़हरीले सांप ने डस लिया है, उसने तुंरत अपनी पत्नी की कलाई पर काट लिया, ताकि उसकी पत्नी की मृत्यु भी उसके साथ हो जाए.

शंकर और अमीरी देवी के शरीर में सांप के ज़हर का असर होने लगा, दोनों किसी तरह बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचे. शंकर के इलाज में बहुत देरी हो चुकी हो थी, इसीलिए अस्पताल पहुंचते ही शंकर ने दम तोड़ दिया. वहीं डॉक्टर अमीरी देवी को बचाने में कामयाब रहे.

srcgp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 1 =