Bikini Climber: Gigi Wu बिकिनी पहनकर चढ़ती थी पहाड़, बर्फ में जमने से हुई मौत

0
260

Popular Taiwanese Bikini Climber Gigi Wu- बिकिनी पहनकर हाड़ जमाने वाली ठंड में पहाड़ों में बिकनी पहनकर ट्रैकिंग करने वाली ताइवान की मशहूर हाइकर गिगी वू की मौत हो गई है. वू जब भी किसी पहाड़ पर चढ़ती थी चोटी पर पहुंचने के बाद वो बिकनी में सेल्फी जरूर पोस्ट करती थीं.

लेकिन वू को क्या पता था इस बार की ट्रैकिंग उनकी आखिरी चढ़ाई होने वाली है. गिगी वू की 65 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई. गिगी वू को वू ची-यूं के नाम से भी पहचाना जाता . वू की लाश ताइवान नेशनल पार्क में मिली है.

36 साल की गिगी को पहाड़ों से बेहद प्यार था. जैसे ही वो पहाड़ों की चोटी पर पहुंचती वहां से बिकनी में फोटो जरूर शेयर करती. इस बार वो अकेले ही ताइवान के पहाड़ पर निकल गई. ट्रैकिंग के दौरान वो घायल भी हुईं. हालांकि ये पहली बार नहीं था. पहले भी वू को कई बार चोट लग चुकी है. लेकिन इस बार वो एक हादसे का शिकार हो गईं. वू पहाड़ से गिर गई.

हालांकि इससे पहले 19 जनवरी को उन्होंने अपने दोस्त को फोन करके मदद मांगी थी लेकिन खराब मौसम के कारण हेलिकॉप्टर वक्त पर नहीं पहुंच पाया और अंत में वू का शव बर्फ में जमा हुआ मिला. सोमवार को करीब 28 घंटे बाद उनका शव खाई से बाहर निकाला गया, गिगी को बिकनी पहाड़ क्वीन भी कहा जाता था.

srcup

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 1 =