BONDAGE सेक्स के समय इन बातों का रखें ख्याल, नहीं तो मज़ा बन जायेगा सजा

0
670

शारीरिक संबंध या सेक्स में Practical करने से आपको कई बार परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे Practical आपके लिए कारण बन सकते है लेकिन normal तरीके काम में लिए जा सकते है. बहुत बार आपने मूवी में भी देखा होगाकुछ अलग और अनोखा तरीका जिसे आप भी अपनान चाहते होंगे. अगर आप अपने नियमित sex से बोर हो चुके है तो आप अपनी sex life को मज़ेदार बनाने के लिए Bandage sex का सहारा ले सकते है. अगर आपको इसके बारे में पता है तो अच्छी बात है. लेकिन ग अगर नहीं जानते तो हम आपको बता देते हैं कुछ Tips जो ध्यान रखना ज़रूरी है.

इन बातों का रखें ध्यान

* अगर आप इस तरीके को पहली बार इस्तेमाल कर रहे है तो आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. तो मज़े से पहले अपनी और साथी की सहजता का ख्याल रखे.

* पहली बार इस तरीके को इस्तेमाल करने से आपकी साथी को कसकर ना बांधें और साथ ही चाबी भी उनके पास ही रहने दे ताकि उन्हें बेचैनी ना हो.

* इस दौरान जल्दबाजी करने से भी बचना चाहिए. आपकी उत्तेजना और जल्दबाजी आपके साथी के लिए दर्द और परेशानी का कारण बन सकती है.

* इस तरह के सेक्स से आपको एक तरह के सेक्स का अनुभव होगा. इस तरीके को तब ही इस्तेमाल करे जब आप अपने साथी पर पूर्ण विश्वास कर पाए. अन्यथा यह आपके लिए मज़ा की जगह सजा बन सकता है.

* इस तरह से सेक्स से आपके साथी को भी अत्यधिक सुख की प्राप्ति होती है. इस दौरान अपने साथी को किश करना ना भूले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − 10 =