BOSS भेजता था ‘गंदे’ मैसेज, भरे आॕफिस में महिला ने झाड़ू से कर दी पिटाई; VIDEO वायरल

0
513

नई दिल्ली चीन में एक महिला ने अपने बॉस की पोछे के डंडे से जमकर धुनाई कर डाली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो महिला काफी सेंशेसन बन गई और लोगों द्वारा काफी तारीफ हुई. अब सोच रहे होंगे कि आखिर महिला के बॉस ने ऐसा क्या किया कि उसकी कदर पिटाई हुई. जी हां, महिला ने अपने बॉस की पिटाई का पूरा वीडियो शूट किया और इस दौरान कैमरे के सामने उस पर कई गंभीर आरोप लगाए.

ऑफिस की महिलाओं को भेजता था गंदे मैसेज
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के खबर के मुताबिक, चीन की सरकारी कर्मचारी महिला का आरोप है कि उसका बॉस उसे प्रताड़ित करता था और उस अभद्र मैसेज भेजता था. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि जोउ (Zhou) ने पहले तो टब में भरे बाथरूम का पानी अपने बॉस के ऊपर फेंकती है और फिर पोछा लगाने वाले डंडे मॉब (Mob) से उसके ऑफिस के भीतर घुसकर जमकर धुनाई करती है.

महिला ने जमकर कर दी धुनाई
इतना ही नहीं, बॉस वैंग (Wang) के सामने रखे किताबों को महिला ने जोर से उसके मुंह पर फेंका. जैसे ही उसे पीटा जाने लगा और महिला के साथ खड़ी युवती उसका वीडियो बनाने लगी तो वो अपना चेहरा छुपाने लगा. मुंह छिपाते हुए बॉस ने महिला के सामने माफी मांगते हुए कहा कि ‘वह मजाक कर रहा था, जब उसने मैसेज भेजा.’ इस पर साथ में खड़ी महिला ने कहा कि ‘ये मजाक कैसे हो सकता है? यह तुम्हारे गंदे चरित्र को दिखलाता है. क्या तुमने कभी अपने ऑफिस के कर्मचारियों के बारे में सोचा है?’ दूसरी महिला गुस्से में उसके सामने रखे कई किताबों और सामानों को मेज से गिरा देती है.

14 मिनट का वीडियो हुआ वायरल
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कई अन्य लोगों को फोन करके इसकी जानकारी दे रही है और दावा कर रही है कि ये शख्स ऑफिस की कई महिलाओं को प्रताड़ित करने वाले मैसेज भेजता है. करीब 14 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पूरी घटना के बारे में जानने के बाद लोग महिला की काफी तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उसने अपने और ऑफिस की महिला सदस्यों के लिए आवाज उठाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + one =