बच्चे ने एक बार में मारे 30 समरसॉल्ट, ट्विटर पर Video viral, लोग बोले- ‘ओलिंपिक भेजो इसे…’ देखें VIDEO

0
25

कुछ दिन पहले कोलकाता के दो स्कूल के बच्चों का Video viral हुआ था. जिसमें वो जिमनास्टिक करते दिख रहे थे. लोगों ने social media पर उनकी खूब तारीफ की. इसमें 5 बार की Olympic Gold Medalist नादिया कोमनेसी भी शामिल हैं. ऐसा ही एक और Video viral हो रहा है. जिसको ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक बच्चे ने एक बार में 30 समरसॉल्ट मारे. ट्विटर पर बच्चे की खूब तारीफ हो रही है. उसने 24 सेकंड में 30 समरसॉल्ट मारे.

Social media platforms पर इस Video को share किया जा रहा है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये video कब और कहा का है. इस Video पर कई लोगों ने केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजीजू को टैग किया है और ऐसे टैलेंट को आगे ले जाने की बात की है.

एक यूजर ने ट्विटर पर Video share करते हुए लिखा- ‘शानदार! एक बार में 30 समरसॉल्ट. हमारे देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, केवल लोगों को एक अवसर और आशीर्वाद की आवश्यकता है.’

देखें VIDEO:
कल रात को इस Video को share किया गया है. जिसे अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे समझ नहीं आता, भारत में इतना शानदार टैलेंट होने के बाद भी हम 10 या उससे ज्यादा ओलिंपिक मेडल क्यों नहीं जीत पाते. हम अपना टैलेंट खराब कर रहे हैं. अब मौका है हमारे पास इसे पहचानने का. किरन रिजीजू मदद करें.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 7 =