अपने बच्चे को लेकर ये महिला सड़कों पर बेच रही हैं ब्रैस्ट मिल्क, हैरान कर देगी वजह

0
189

बच्चे माँ-बाप की जान होते है. वो अपने बच्चों की ख़ुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं और अगर बात उनकी जान पर आ जाए तो भी वो जी जान लगाकर कैसे भी उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं. वहीं एक माँ की बात करें तो तो अपने बच्चे के लिए खुद की जान दे भी सकती हैं. ये कहना गलत नहीं है कि दुनिया में माँ के बराबर कोई नहीं हो सकता. ऐसा ही एक मामला हम बताने जा रहे हैं जहाँ एक माँ अपनी बेटी के इलाज के पैसे जुटाने के लिए सड़क पर अपना ब्रेस्ट मिल्क बेचने को मजबूर हो गयी है. जी हाना, ये माँ खुद का Breast milk बेचकर अपने बच्चे के लिए पैसे जमा कर रही है. आइये जानते हैं क्यों कर रही है ये महिला.सड़कों पर अपने बच्चे को लेकर ये महिला बेच रही हैं ब्रैस्ट मिल्क, हैरान कर देगी वजह

माँ बेच रही है अपना Breast milk

एक माता-पिता अपनी बच्ची के इलाज के लिए कम से कम एक लाख युआन (करीब दस लाख 17 हज़ार रुपये) की जरूरत है. एक Video के जरिये उन्होंने ये बात शेयर की है. इस Video को चीन के गुवान्डूंग प्रांत के एक बड़े शहर शेंजन में फिल्माया है.

ICU में भर्ती है बेटी

उनकी बेटी आईसीयू में भर्ती है. इस Video को देखने के बाद लोगों ने भावुक प्रतिक्रियाएं दी और इसे शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सेल मिल्क, सेव गर्ल’. कुछ यूजर्स ने उस जगह के पास से गुजरने वाले लोगों से ‘माता-पिता को पैसे देने’ की अपील की.

srcup

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − ten =