ऑस्ट्रिया के वेश्यालय में एक सेक्स डॉल हो गई है इतनी पॉपुलर कि अब मंगवाई जा रही है दूसरी

0
2127

पिछले कुछ सालों से सेक्स डॉल्स के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ा है. ये आकर्षण इस हद तक बढ़ गया है कि अब वेश्यालयों में भी सेक्स डॉल्स का इस्तेमाल होने लगा है. ऑस्ट्रिया के एक वैश्यालय ने अपनी सेक्स डॉल के पॉपुलर होने के बाद एक दूसरी सेक्स डॉल खरीदने का फ़ैसला लिया है.

इसकी पहली सेक्स डॉल Fanny विएना के Kontakthof वैश्यालय की सबसे महंगी सेक्स डॉल्स में से एक है. इसके साथ एक घंटा बिताने के लिए ग्राहकों से 80 यूरो लिए जाते हैं. पिछले कुछ दिनों से Fanny की लगातार बुकिंग को देखते हुए वैश्यालय में दूसरी डॉल की मांग आ रही थी.

5 फ़ीट और 1 इंच की हाइट वाली Fanny का वज़न करीब 40 किलो के आस-पास है, जिसके लम्बे बाल और बड़े स्तन उसे दूसरी सेक्स डॉल्स की तुलना में ज़्यादा ख़ूबसूरत बनाते हैं. ऑस्ट्रियन मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, यहां लोगों की डिमांड को देखते हुए वैश्यालयों में लड़कियों के सेक्स डॉल्स को रखा जाने लगा है.

इस डॉल के मालिक Peter Laskaris विएना में दो वैश्यालय चलाते हैं. उनका कहना है कि उन्होंने ये डॉल जापान से 7,000 यूरो में खरीदी थी. इसके साथ ही वो कहते हैं कि ‘ये वाकई ही लोगों में इसके प्रति आकर्षण है, जिसकी वजह से लोग यहां आ रहे हैं.’

सेक्स इंडस्ट्री से जुड़े एक्सपर्ट्स भी इस बात को मानते हैं कि डॉल्स के साथ सेक्स करने वाले लोगों की संख्या में बढ़ौतरी हुई है. लोग चाहते हैं कि वैश्यालयों में और भी डॉल्स लाई जायें.

साइकोलोजिस्ट Gerti Senger सेक्स डॉल्स के प्रति आकर्षण की वजह को बताते हुए कहते हैं कि ‘सबसे पहले आप इन डॉल्स के साथ कैसा भी बर्ताव कर सकते हैं, जिसकी कोई शिकायत नहीं होती. दूसरा ये कि सेक्स डॉल्स किसी के लिए कोई गलत इरादा नहीं रखती.

srcgp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 3 =