महिला की Underwear चुराते साधू की CCTV में कैद हुई शर्मनाक हरकत, देखें VIDEO…

0
481

जब भी कोई व्यक्ति एक संत या साधू बनता हैं तो वो दुनियां के सारे मोह और इच्छाएँ त्याग देता हैं. एक साधू जीवनभर बाल ब्रह्मचर्य का पालन करता हैं. अर्थात वो वो जीवनभर बिना शादी किए और महिलाओं पर बुरी नज़र डाले सिर्फ और सिर्फ भगवान की भक्ति में अपना ध्यान लगता हैं. हालाँकि आज के दौर को देखते हुए ये बात हम सभी संत और साधुओं के लिए नहीं कह सकते हैं. जहाँ एक तरफ कुछ संत पूरी श्रद्धा भक्ति के साथ अपने नाम की मर्यादा का पालन करते हैं तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो राह से भटक जाते हैं और गलत काम कर बैठते हैं.

महिला की अंडरवेयर चुराते साधू की CCTV में कैद हुई.अपनी राह से भटका ऐसा ही एक बौद्ध साधू थाईलैंड में देखा गया हैं. Theeraphap Worradilok नाम का 49 वर्षीय ये साधू महिला की bra और पेंटी चुराते हुए CCTV camera में कैद हुआ हैं. इस video में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि किस तरह ये साधू महिला के घर बाहर सुख रही पेंटी और bra को उठाता हैं और अपने blue colour रंग के bag में भरकर वहां से भाग जाता हैं.

डेली मेल की repoter के अनुसार ये CCTV फूटेज थाईलैंड के सूफाबुरी की एक गली से रिकॉर्ड किया गया हैं. video में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि इस साधू ने एक दो नहीं बल्कि पुरे 6 जोड़ी Underwear चोरी किए हैं.

ये पूरी घटना तब सामने आई जब 40 वर्षीय मकान मालिक Kittisak Khajornnetikhun ने पाया कि उसके घर के बाहर सुख रही पत्नी और बेटी की bra panties गायब हैं. इस बारे में जानने के लिए जब उसने अपने घर के बाहर लगा CCTV Camera चेक किया तो video देख उसके होश उड़ गए. उसे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ कि एक साधू ने इस तरह की ओछी हरकत की हैं. चोर का पता लगने के बाद उन्होंने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को कर दी.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने CCTV footage के आधार पर साधू की तलाश करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने मंदिर के अन्य लोगो से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि मंदिर के लोगो ने पहले से ही उस साधू को निकाल दिया हैं. उनका कहना था कि साधू अपनी दिमागी हालत को संतुलित रखने के लिए कुछ दवाइयां लेता था. लेकिन हाल ही में उसने उन दवाइयों को लेना छोड़ दिया था जिसकी वजह से वो अजीब बर्ताव कर रहा था. इसलिए मंदिर वालो उस साधू को निकाल दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =