एक ऐसा मेला जहाँ लोगों को खुलेआम बनाना पड़ता शारीरिक संबंध, जानें क्यों?

0
311

कई तरह के मेले देखे होंगे आपने और मेले का नाम आते ही सबसे झूले और खाने की चीजों पर ही ध्यान जाता है साथ ही वहां बिक रही अनोखी चीज़े। ऐसे मेले तो देखे हैं लेकिन क्या ऐसा मेला देखा है जहाँ आप खुले आम सम्बन्ध बना सकते हैं। यहाँ हज़ारों लोग आते हैं जिनके लिए विशेष व्यवस्था की जाती है।

दरअसल ये एक ऐसा मेला है जहाँ हज़ारों जोड़े सिर्फ अपने सम्बन्ध बनाने के मकसद से आते हैं। और आपको बता दे कि ये मेला हर साल नेवादा रेगिस्तान के ब्लैक रॉक सिटी में बर्निंग मेन महोत्सव मनाया जाता है।

जहाँ छोटे छोटे कई तम्बू बनाये जाते हैं। इसमें फ्री बेड, फ्री तौलिए, फ्री चादर और कुशन भी मौजूद होते हैं। और खास बात ये भी है कि यहाँ किसी को भी किसी तरह की रोक टोक नही है और कोई भी अपने लिए नए पार्टनर खोज कर सकता है।

यहाँ आप पार्टनर के साथ आ सकते हैं लेकिन अंदर आ कर आप अपने पार्टनर को बदल भी सकते हैं।ये है दुनिया की सबसे महंगी कार, जिसे मशीनों द्वारा नहीं इंसान खुद अपने हाथो से बनाता है…इस मेले में दूर दूर से लोग आते हैं और सबसे बड़ी बात यहाँ आने के लिए आपको कोई फीस नही चुकानी होती बस यहाँ आने के लिए आपको ज़रूरत है तो एक पार्टनर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − one =