सपेरे के हाथ से सांप ले भागा बन्दर, video देखकर उड़ जाएंगे होश

0
67

बंदरों को सबसे शैतान जानवर कहा जाता है और अपनी शैतानी हरकत हाल ही में एक बन्दर ने दिखा दी. बन्दर को लेकर कई बार अजीबोगरीब करामात के किस्से सामने आए हैं और हाल ही में ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है मथुरा के वृंदावन में.

दरअसल यहां बांंके बिहारी मंदिर के सामने एक सपेरा अपने सांप को पिटारे से निकालने ही जा रहा था और इसी बीच अचानक उसके पीछे से एक बंदर आया और सपेरे के हाथ से उसका सांप छीनकर कूंदते फांदते एक मकान की छत पर जा बैठा.

जी हाँ…. सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है. आपको बता दें इस घटना का Video social media पर खूब viral हो रहा है. इस video को देखकर यकीनन आपकी भी हसी नहीं रुकेगी. बन्दर द्वारा सांप छीनने के बाद थोड़ी देर के लिए तो सपेरे को कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिर उसके साथ क्या हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस घटना का एक Video social media पर बड़ी तेजी से viral हो रहा है.

video में आप देख सकते हैं सपेरा अपना करतब दिखाने के लिए सांप को झोली से निकालता है और तभी इतने में एक बंदर सपेरे की ओर तेजी से लपकता है और सांप झपटकर सरपट भाग जाता है. जैसे ही सांप को लेकर भागते बंदर को देखने वाले वहां बहुत लोग थे लेकिन किसी को कुछ समझ आता उससे पहले ही बंदर ने ये कांड कर देता है. जब तक सपेरे को जब तक समझ आता तब तक बंदर छत पर चढ़ चुका था लेकिन फिर सपेरा उसे पकड़ने के लिए लपकता है.

आप भी देखिये ये वीडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − 1 =