अचानक जब सैलानियों की जीप में कूदकर आ गया चीता … रुकी धड़कनें

0
38

कई बार टूरिस्ट जब Wildlife की सैर करते हैं तो उनके लिए खतरनाक साबित हो जाता है. इसका कारण ये है कि बहुत बार जानवर आप पर हमला कर देते हैं जिससे बचना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही हाल ही में हुआ है. बता दें, सैलानियों की धड़कन तब रुक गई जब उनकी जीप में एक चीता घुस गया जिस समय चीता अंदर घुसा तो जीप में बैठे लोग बाहर घूम रहे चीते को देख रहे थे, लेकिन जब वो अचानक अंदर आ गया तो ये पूरा मामला फोन के सेल्फी कैमरा में record हो गया चीते के जीप में घुसने से Tourist guide समेत सभी सैलानी दहशत में आ गए.

ऐसे में Tourist guide ने कहा की सांसो को बिलकुल धीमे से लेंगे तो चीते को हमसे किसी तरह का कोई खतरा महसूस नहीं होगा और वो हमला नहीं करेगा फिर अचानक ही लगभग 10 सेकंड बाद चीता खुद ही उस जीप से बाहर चला गया जिसमें सैलानियों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ. ओपन विंडो और ओपन रूफ वाली जीप के आगे बैठे ब्रिटोन हेस के लिए ये पल बहुत ज्यादा खौफनाक था, उन्होंने बताया कि जीवन में इतना ज्यादा डर पहली बार लगा है चिता पीछे की सीट पर सिर्फ एक फ़ीट की दूरी पर था उन्होंने इस पल को फ़ोन में Video record कर लिया है.

इसके अलावा ब्रिटॉन होन्स ने मदद के लिए अपने Video record का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की उन्होंने हमे बताया की कैसे साँस को धीरे करना है ब्रिटॉन हेस ने कहा की उन्हें जिंदगी में इतना ज्यादा डर नहीं कभी नहीं लगा ये उनकी जिंदगी का पहला ऐसा एक्सपीरिएंस है जब चीता जीप से बाहर निकल कर चला गया तो सभी सैलानियों ने हंसना शुरू किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 18 =