इस Restaurant में लोग खाने से ज्यादा देखने आते हैं लड़कियां, ये है कारण

0
116

Restaurants & Hotels सेल बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रयोग करते हैं. कस्टमर्स के लिए कई तरह के Attractive Offer दिए जाते हैं ताकि उनकी बिक्री बढे और ऐसा होता भी है. लुभावने Offer के चलते लोग जाते भी हैं और इसका पूरा लाभ भी मिलता है. आज ऐसे ही Restaurant के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर एक अनोखा ही तरीका निकला है ताकि वहां के लोग उस होटल में ज्यादा से ज्यादा आ सके और ये कामयाब भी हुआ है.

दरअसल, चीन अपने अनोखे काम के लिए हमेशा ही चर्चा में बना रहता है. उसी तरह चीन के एक रेस्टोरेंट ने पैसा कमाने के लिए वेट्रेस (महिला वेटर) को बिकनी तक पहना दी. जी हाँ, इससे उनके कस्टमर तो आ ही रहे हैं साथ ही उनके होते को काफी फायदा भी पहुँच रहा है. ये बोल सकते हैं लड़कियां अगर Bikini में होंगी तो लोग खाना खाने से ज्यादा लड़कियों को देखने ही आएंगे. ऐसा ही हो रहा है यहां पर.

चीन के श्यांग शहर में Daoxianj Restaurant है. जो कस्टमर्स की संख्या बढ़ाने के लिए कुछ ऐसी ही स्ट्रेटजी अपना रहा है. कस्टमर ज्यादा से ज्यादा आएं इसके लिए होटल में बिकनी वाली वेटर्स को रखा गया है ये Female sellers bikini में खाना सर्व करती हैं. गोरी चिट्टी दिखने वाली ये वेट्रेस सिर्फ बिकनी में होती हैं. इनके शरीर में बाकायदा इस रेस्टोरेंट का नाम भी गुदा होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + twenty =