VIDEO : तैरते शख्स पर इस मछली ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

0
163

पानी में अक्सर जहरीले और खतरनाक जीव रहते हैं जो आप पर हमला भी कर सकते हैं. वहीं कई लोगों को पानी में तैरना अच्छा लगता है, लेकिन अगर आप उन जीवनों के बीच में आएंगे तो वो पको नुकसान ही पहुंचाएंगे. ऐसे कई मामले आपने देखे होंगे जिनमे पाने के अंदर ही कई बार इंसानों पर मछली ने या फिर किसी और जीव ने हमला कर दिया हो. एक और ऐसा ही Video social media पर viral हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

दरअसल, चीन के हेनान प्रांत एक शख्स तैराकी का मज़ा ले रहा था इसी बीच एक मछली ने आकर उस पर हमला कर दिया. ये मछली Stingrey है जिसने शख्स के Private parts को जकड़ लिया जिसके बाद उस शख्स की चीख निकल गई. उसी का ये Video social media पर viral हो रहा है जिसे कैद कर लिया गया. इस मछली को चीन में डेविल फिश के नाम से जानते हैं जो किसी को एक बार पकड़ ले तो छोड़ती नहीं है. जैसे ही इस मछली ने उस शख्स के Private parts को पकड़ा जो छटपटा गया और जैसे तैसे किनारे पहुंचा.

इस मछली की पूँछ कुछ लम्बी होती है जो शख्स के Shorts में जा कर फंस गई थी जिसे देखकर पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि कैसे बचाया जाए लेकिन बाद में उस मछली की पूँछ को कैंची से काट दिया गया तब जा कर उसे राहत मिली. उसे फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है. ये मछली पानी के अंदर रेत से छिपकी हुई होती है और बताया जा रहा है कि ये शख्स रेत तक पहुँच गया जिसके बाद उस मछली ने उस पर हमला कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three + nineteen =