206 रूपए के लिए शख्स ने जोखिम में डाली जान

0
66

कंजूस तो काफी देखे होंगे आपने जो हर बात पर कंजूसी करते हैं. दोस्त भी कभी-कभी ऐसे मिल जाते हैं जो थोड़े-थोड़े पैसे के लिए जान भी जोखिम में डाल देता है. एक ऐसा ही शख्स सामने आया है जिसमें कंजूसी की सारे हदें पार कर दी हैं. जी हाँ, आज हम आपको इसी को बारे में बताने जा रहे हैं जिसके सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. आइये जानते हैं ये मज़ेदार किस्से.

कंजूस लोग दुनिया भर में मौजूद होते हैं और ऐसे ही चीन में भी हैं. ऐसा ही फनी किस्सा चीन के सिचुआन प्रांत के डुजियानियान का भी है जिसके बारे में हम आपको बता रहे हैं. चीन के इस शख्स ने अपनी Expensive car land rover SUV के धुलाई के पैसे बचाने के लिए उसे नदी में उतार दिया. जी हाँ, उस कार की धुलाई के 20 युआन यानी 206 रुपए बचाने के लिए उसने ऐसा किया. इसी के बाद वो नदी के बीच फंस गया और उसे बचाने के लिए Fire fighters की मदद ली गई. नीचे दिए गए video में आप देख सकते हैं.

उन Fire fighters ने इस बारे में बताया कि उस शख्स ने कुछ पैसे बचाने के लिए अपनी कार को नदी में उतार दिया और खुद भी फंस गया. उसी समय बाँध के दरवाज़े भी खोल दिए गए जिससे नदी का बहाव तेज़ हो गया और बढे हुए स्तर के बीच फंस गया. team ने उस शख्स को बचाया और इस बारे में social media पर update कर दिया ताकि कोई भी ऐसी गलती ना करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − nine =