दो शादी करने के बाद तीसरी करने जा रहा था पति, पत्नियों ने चप्पलों से पीटा, देखें VIDEO

0
21

Tamil Nadu के Coimbatore में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 24 वर्षीय लड़के को उसकी दो पत्नियों ने लोगों के बीच जमकर पीटा. जब दोनों पत्नियों को पता चला कि वो तीसरी शादी करने की फिराक में है तो उन्होंने चप्पलों से सभी के सामने पिटाई कर दी. इस घटना का video social media पर Viral हो रहा है. ट्विटर पर इस Video को प्रमोद माधव नाम के यूजर ने शेयर किया है.

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला एस अरविंद दिनेश ने 2016 में प्रियदर्शिनी से शादी की. शादी के बाद वो प्रियदर्शिनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करता था. जब प्रियदर्शिनी ने दिनेश के माता-पिता को इस बात को बताया तो उन्होंने भी बात को अनसुना कर दिया. जिसके बाद पत्नी ने पुलिस शिकायत की और तिरुपुर में अपने माता-पिता के घर चली गई. पहली पत्नी के जाने के बाद दिनेश ने दूसरी शादी करने का सोचा. Matrimonial website पर दूसरी पत्नी को ढूंढना शुरू कर दिया.

देखें VIDEO:

पहली शादी को छिपाकर दिनेश ने अप्रैल 2019 में अनुप्रिया से शादी की, जो तलाकशुदा थी और उसका दो साल का बेटा था. कुछ महीने बाद उसने अनुप्रिया के साथ भी वैसा ही व्यवहार किया. टॉर्चर से तंग आकर वो भी दिनेश को छोड़कर अपने माता-पिता के घर करूर चली गई. दूसरी पत्नी के जाने के बाद दिनेश तीसरी शादी की फिराक में था.

वो मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर तीसरी पत्नी की तलाश में था. जब प्रियदर्शिनी और अनुप्रिया को पति की तीसरी शादी करने की खबर लगी तो वो दोनों दिनेश की कंपनी में चली गईं, जहां वो काम करता था. उसे बाहर बुलाया गया, लेकिन कंपनी ने दिनेश को बाहर नहीं भेजा.

दोनों महिलाएं लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऑफिस के गेट के सामने बैठ गईं. जिसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई. दोनों महिलाओं का परिवार भी वहां पहुंच गया. पुलिस ने दिनेश और उसकी दोनों पत्नियों को पुलिस थाने आने को कहा. लेकिन जब दिनेश कंपनी गेट के बाहर निकलता तो उसकी दोनों पत्नियों ने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी. बाद में महिलाओं ने धोखा देने और तीसरी शादी करने के लिए पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 6 =