घर की सफाई के लिए बिना कपड़ों की महिलाएं उपलब्ध कराती है ये कंपनी, 1 Hour के लिए देना होगा इतना चार्ज

0
1620

घर की सफाई के लिए ऐसी कई एजेंसियां हैं, जो घर में साफ-सफाई के लिए किराए पर सफाईकर्मी की सुविधा उपलब्ध कराती हैं। लेकिन इन दिनों एक कंपनी अपने अजीबोगरीब ऑफर की वजह से काफी चर्चा में है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये कंपनी घरों में साफ-सफाई के लिए Longery, Topless और पूरी तरह से Naked Cleaners की सेवाएं उपलब्ध करा रही है।

दरअसल,’The Naked Cleaning’ नाम की ये कंपनी इंग्लैंड के प्लाईमाउथ में स्थित है। इस कंपनी के निदेशक निक्की बेल्टन और लिएन वूलमैन हैं। The Naked Cleaning कंपनी की सेवाएं फिलहाल ब्रिटेन में सक्रिय है। निक्की बेल्टन के अनुसार वो जल्द ही इसकी फ्रेंचाइजी को पूरी दुनिया तक पहुंचाएंगे। निक्की कहती हैं कि मैं शुरू से ही ऐसे बिजनेस में हाथ आजमाना चाहती थी, जिसकी फ्रेंचाइजी को मैं लगातार पूरी दुनिया में फैलाती रहूं। अब हमारे पास फ्रेंचाइजी मॉडल है और हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही इस सर्विस को अमेरिका, कनाडा, नीदरलैंड्स और ऑस्ट्रेलिया में शुरू कर सकते हैं।

निक्की बेल्टन के मुताबिक, द नेकेड क्लिनिंग कंपनी को लेकर दुनियाभर के लोगों में काफी उत्सुकता है, जिसमें दुबई भी शामिल है। लॉकडाउन के बाद हमारी सर्विस की जोरदार डिमांड होगी। हम सफाईकर्मी और क्लाइंट दोनों के लिए एक सुरक्षित बुकिंग सिस्टम उपलब्ध कराएंगे। निक्की कहती हैं कि वो अगले साल पूरी दुनिया में इस कंपनी का जोरदार प्रमोशन करेंगी। उनका मानना है कि इस काम से महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा मिलेगा।

हालांकि, सोशल मीडिया पर इस सर्विस को उपलब्ध कराने वाली निदेशक निक्की बेल्टन और उनके सहयोगी को काफी ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है। लेकिन ट्रोल को लेकर निक्की कहती हैं कि लोग हमेशा आपकी तरक्की से जलते हैं, इससे डरने की आवश्यकता नहीं है। निक्की का मानना है कि एक महिला ही दूसरी महिला को सशक्त बना सकती है।

महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए निक्की बेल्टन ने इस सर्विस को शुरू किया है। यह किसी महिला के बॉडी इमेज से जुड़ी है, न कि उसके साइज से। बता दें कि कंपनी 6,700 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से लॉन्जरी और टॉपलेस सफाईकर्मी और 8,500 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से न्यूड क्लिनर उपलब्ध कराएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + six =