अंतिम संस्कार कराने वाली कंपनी का विवादित विज्ञापन, बिकिनी में ताबूत के साथ नजर आईं मॉडल्स!

0
361

मौत चाहे किसी की भी हो, दुर्भाग्यपूर्ण ही होती है. मगर उससे भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है मौत का उपहास करना. कई बार लोग मरने वालों और उनके परिवार के प्रति संवेदनशीलता को भूलकर ऐसी हरकत कर डालते हैं जिससे विवाद खड़ा हो जाता है मगर हाल ही में रूस की एक अंतिम संस्कार कराने वाली कंपनी (Funeral company viral advertisment) ने तो हद ही पार कर दी है. कंपनी ने अपने एक विज्ञापन (Russian funeral company ad) में ताबूत के साथ बिकिनी पहने कई महिलाओं (Bikini models pose with coffins in advertisment) को खड़ा कर दिया जो ताबूत पर लेटी भी नजर आ रही हैं.

रूस की होरोनिम अंडरटेकर्स (HORONIM.RU undertakers) नाम की अंतिम संस्कार कराने वाली कंपनी इन दिनों चर्चा में है. कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक ताजा विज्ञापन की शूटिंग का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बिकिनी पहने कई मॉडल्स दिख रही हैं जो ताबूत और अंतिम संस्कार में इस्तेमाल होने वाली अन्य चीजों के साथ पोज देती दिख रही हैं. एक ओर तो मॉडल्स को बिकिनी पहन पोज कराना ही लोगों को हजम नहीं हो रहा है, दूसरी तरफ वीडियो में पोज भी ऐसे-ऐसे हैं कि उन्हें देखकर लोगों का पारा चढ़ गया है.

लोगों ने विज्ञापन पर उठाए सवाल
सोशल मीडिया पर कंपनी की बहुत आलोचना हो रही है और लोग ट्रोल भी कर रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा कि कंपनी वालों का दिमाग खराब हो गया है. जबकि एक शख्स ने लिखा कि लोग अपने दायरे भूल चुके हैं. दुनिया पागल हो गई है. एक ने लिखा- ऐसी दुखभरी और निजी चीज के विज्ञापन के लिए हमें सेमी न्यूड महिलाओं की क्या जरूरत है. ये बेस्वाद भाव से जुड़ा और आपत्तिजनक विज्ञापन है जो मरे हुए लोगों और उनके परिवारों का मजाक बना रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 12 =