विमान के बाथरूम में संबंध बनाता पकड़ा गया ये जोड़ा, Video देखने वाले हो जाएगे हैरान

0
390

यात्रा के दौरान यात्रियों के द्वारा की गई अजीबोगरीब हरकतों की खबरें अक्सर आती रहती हैं। कुछ दिन पहले social media पर एक खबर Viral हुई थी जिसमे Moscow जा रही Flight में महिला ने अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर एयर कंडीशनर का सहारा लिया। वही इसके बाद एक और खबर आई थी जिसमे Malaysian University में पढ़ने वाला एक बांग्लादेशी युवक (20) मलेशिया से ढाका जाने के लिए Kuala Lumpur Airport पर पहुंचा था। जैसे ही फ्लाइट टेक ऑफ हुई युवक ने अपने कपड़े उतारे और लैपटॉप में पॉर्न देखने लगा लेकिन इस बार प्लेन के टॉयलेट को लेकर एक खबर सामने आई है। इंग्लैंड के गैटविक से मेक्सिको के केनकन जा रही वर्जिन अटलांटिक फ्लाइट में सवार एक महिला और पुरुष बाथरूम में सेक्स करते पाए गए। द सन की खबर के मुताबिक गैटविक से ‘फ्लाइट VS93’में एक महिला और एक पुरुष को कथित तौर पर जिस्मानी संबंध बनाते हुए पकड़ा गया। आपको यह बात जानकर और भी ज्यादा हैरानगी होगी कि ये दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे।

मामला 13 मार्च का है, जब एक महिला ने पहले अनजान लड़के को किस किया और इसके बाद दोनों इकॉनमी क्लास के बाथरूम चले गए। दोनों को toilet में जाते हुए देख एक अन्य यात्री ने देखा और Flight attendant को इसकी जानकारी दी। इसके बाद तीन Flight attendant ने जाकर toilet का दरवाजा खटखटाया और जब दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक हालत में था। विमान में सफर कर रहे एक यात्री के मुताबिक, दिन के 12.30 बजे महिला नशे में धुत होकर इधर-अधर डोल रही थी। वह बहुत फ्रेंडली लग रही थी और वह मेरे पास भी बात करने आई। इसके बाद गलियारे के उस तरफ बैठे एक शख्स के पास महिला पहुंच गई, वे किस कर रहे थे। कुछ ही मिनटों में महिला टॉयलेट में पहुंच गई और शख्स भी उसके पीछे पहुंच गया। विमान में सफर कर रहे अन्य यात्री के अनुसार, ‘सब जानते थे कि क्या हो रहा है क्योंकि वह महिला काफी आवाज कर रही थी।’

इस घटना का एक Video footage भी सामने आया है जिसमें टॉयलेट से पहले अनजान व्यक्ति निकलता है और बताता है कि महिला बीमार है। लेकिन विमान के स्टाफ ने शख्स की बात को काटते हुए पूछा कि जब वे दोनों एक-दूसरे को जानते तक नहीं तो एकसाथ बाथरूम में कैसे हैं? Video में आगे जब क्रू दोनों यात्रियों को अलग-अलग सीटों पर बैठाने में कामयाब रहा तो सभी यात्री ताली बजाने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + fourteen =