फ्लाइट के टॉयलेट में इस जोड़े की शर्मनाक हरकत , अब तक 5 लाख लोगों ने देखा..

0
711

आज के भाग दौड़ भरे जीवन में ज़माना इतना ज्यादा आगे बढ़ता जा रहा है कि जिसकी कोई सीमा नहीं रह गयी है. पहले के सामय में लोग अपने भीतर शर्म हया नाम की चीज़ ज़रूर रखते थे मगर अब सब कुछ खो बैठे हैं. पहले था कि लोग थोड़ी अश्लील बातें करने से पहले अपने आस पास देख लिया करते थे कि उनकी बातों का किसी पर गलत प्रभाव न पड़े. मगर आज वहीँ लोग सब कुछ भूल चुके हैं और सरे आम सड़क पर ही तमाशा करने लग जाते हैं जिसका प्रभाव सामाज में गलत पड़ता है. जी हाँ आज हम आपको एक ऐसे ही viedo के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अब तक 688,970 लोग देख चुके हैं और ये video तेजी से viral भी हो रहा है.

हम बात कर रहे हैं वो video के फ्लाइट का है जिसमें एक अजनबी महिला और पुरुष फ्लाइट की toilet में शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लिए जाते हैं. यह video आजकल social media पर खूब तेजी से viral भी हो रहा है. आपको बता दें कि यह घटना तब की है जब flight जैसे ही टेक-ऑफ होती है उसी वक्त एक महिला और एक पुरुष संबंध बनाने के लिए एक साथ toilet में घुस जाते हैं. यह घटना गैटविक की ‘फ्लाइट VS93’ की है.

जानकर हैरानी होगी कि यह घटना अभी हाल ही में 13 मार्च को हुई थी. इस घटना के बाद फ्लाइट में हंगामा मच गया था.एयरलाइन कंपनी ने इस घटना की पुष्टि की है और साथ ही ग्राहकों की सुरक्षा और हितों को पहली प्राथमिकता देने का आश्वासन दिया है और इस बात को साफ़ कर दिया है कि वे लोग इस तरह का व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे.

यह है पूरी घटना…

दरअसल घटना के बारे में जैसे ही फ्लाइट अटेंडेंट को मालूम पड़ा तो उसनें दरवाजा खटखटाया, दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे और शर्मिंदा नजरों के साथ बाहर आ रहे थे. लोग उन्हें देखकर चौंक गए क्योंकि वे दोनों दरअसल आपस में अजनबी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =