किनारे पर बैठी Shark को निगल गया मगरमच्छ, अचानक पानी से निकला और ऐसे बनाया शिकार – देखें Video

0
355

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें किनारे पर बैठी एक शार्क (shark) को (crocodile) मगरमच्छ निगल जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) का है. जहां समुद्र से एक विशालकाय मगरमच्छ अचानक निकलता है और वहीं किनारे पर बैठी शार्क को बड़े आराम से अपना शिकार बना लेता है. NZ Herald के मुताबिक, Yvonne Palmer इस रविवार को सुदूर उत्तर क्वींसलैंड के कैसोवेरी तट पर समुद्र तट से मछली पकड़ रही थी, जब उन्होंने एक छोटी शार्क के जोड़े को अपने कैमरे में कैद किया.

पामर ने कहा, कि वह शार्क को समुद्र में वापस छोड़ने के बारे में सोच रही थी. जब 13 फुट के खारे पानी के मगरमच्छ ने उन्हें देखा और उन्हें अपना भोजन बनाने का फैसला किया. उसने कहा, “मैंने अभी एक शार्क को पकड़ा था, जिसे मैं पानी में वापस नहीं छोड़ सकती थी क्योंकि यह मगरमच्छ आ रहा था और अब वह इसे खाने जा रहा है.”

पामर द्वारा साझा किए गए फुटेज में आप देख सकते हैं कैसे मगरमच्छ पानी से बाहर निकलता है और किनारे पर बैठी दो शार्क में से एक को अपना शिकार बना लेता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बहुत से लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अबतक हजारों बार देखा जा चुका है.

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, “मुझे समझ नहीं आता कि ये लोग मगरमच्छों से भरे होने के बावजूद पानी के किनारे पर क्यों खड़े होते हैं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + 19 =