शख्स ने जिस दिन खोली दुकान, उसी दिन किस्मत चमकी और यूं मिल गए 7 करोड़ रुपए

0
453

नई दिल्ली. सोने पर सुहागा’, यह कहावत तो लोगों ने खूब सुनी है, लेकिन ऐसा बेहद कम लोगों के साथ होता है. कहते हैं कि अगर किस्मत अच्छी हो तो कई खुशियां एक साथ आती हैं. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक शख्स की कुछ ऐसी ही किस्मत देखने को मिली, जब उसे दो-दो गुड न्यूज एक साथ मिले. पहला तो उसने अपने ऑटो शॉप की ओपनिंग की और उसी दिन एक मिलियन यानी सात करोड़ रुपए से ज्यादा की लॉटरी लग गई.

जिस दिन खोली दुकान, उसी दिन लगी लॉटरी
जी हां, फ़्लोरिडा के एक व्यक्ति ने अपनी ऑटो की दुकान खोली, व्यवसाय के पहले दिन ही उसकी किस्मत चमकी और उसे चौंकाने वाली खबर मिली, जब उसने $1 मिलियन का लॉटरी जैकपॉट जीता. यूपीआई न्यूज के मुताबिक, कैलाहन के 46 वर्षीय ब्रायन वुडल ने फ्लोरिडा लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि उन्होंने उस दिन कैलाहन में सर्कल के स्टोर से अपना $5 गोल्ड रश सुप्रीम स्क्रैच-ऑफ टिकट खरीदा था, जिस दिन उन्होंने अपनी पत्नी के साथ ऑटो रिपेयर शॉप का उद्घाटन किया और उसका जश्न मनाया.

लॉटरी विनर ने बताई अपनी पूरी दांस्ता
वुडल ने कहा, ‘मुझे वाहनों पर काम करना पसंद है और हमेशा से ही मेरा सपना रहा है कि मैं अपनी खुद की मरम्मत की दुकान का मालिक बनूं.’ उन्होंने आगे बताया, ‘शॉप की ओपनिंग के बाद शाम में कुछ चीजें लेने के लिए मैं सर्कल के पास रुका और उसी वक्त वहां से लॉटरी टिकट उठाया.’ कैलाहन ने $१ मिलियन का टॉप प्राइज जीता, जिसे उन्होंने एक साथ सभी पैसे उठाने का फैसला लिया, जिससे उन्हें टैक्स और कमीशन काटकर $880,000 मिले. सर्किल के स्टोर को विनिंग टिकट बेचने के लिए $2,000 का बोनस कमीशन भी मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − seven =