जोमैटो ने दी अपंग व्यक्ति को नौकरी, actress ने दिया ये कमेंट

0
123

यहां नौकरी देने की कमी होती है लेकिन ऐसे में अगर किसी को नौकरी मिल जाये तो हैरानी होती हैं. यानि किसी ऐसे व्यक्ति को नौकरी मिल पाना बेहद मुश्किल होता है जो शरीर से अपंग हो. ऐसा ही मामला है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. social media पर एक Video तेजी से Viral हो रहा है. जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. एक अपाहिज व्यक्ति जोमेटो की टी-शर्ट पहना है और तीन पहिया साइकल चला रहा है. साइकल पर जोमेटो का बैग भी रखा है. देख कर लग रहा है कि उसे जोमाटो के लिए नौकरी कर रहा है.

तो जानकारी के लिए बता दें, जोमेटो ने अपाहिज शख्स को Delivery boy बनाया है. जिसका Video social media पर तेजी से Viral हो रहा है. ट्विटर पर यूजर्स जोमेटो की खूब तारीफ कर रहे हैं और अपाहिज इंसान को जॉब देने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

बता दें, ये Video हनी गोयल ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा- ‘जोमेटो आप शानदार हैं. आपने मेरा दिन बना दिया. ये शख्स उन लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं जो सोचते हैं कि उनकी जिंदगी बरबाद है. इस शख्स को फेमस करें.’ इस डिलीवरी बॉय का नाम रामू बताया जा रहा है.

इतना ही नहीं, Video में देखा जा सकता है कि तीन पहिया साइकल पर एक अपाहिज शख्स बैठा है और फूड डिलीवरी कर रहा है. हनी गोयल ने बताया कि ये राजस्थान के ब्यावर का Video है. उनकी इस पोस्ट को 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स, 18 हजार से ज्यादा लाइक्स और 166 हजार व्यूज हो चुके हैं. इसके अलावा यूज़र्स ने कई कमेंट भी किये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =