Sex करते हुए मरीजों का इलाज करती है ये महिला डॉक्टर

0
2233

दुनियाभर में कई तरह के doctor होते है जिनके सभी के इलाज करने के तरीके अलग-अलग होते है। हम सभी जानते है कि सभी डॉक्टर्स एक जैसा इलाज नहीं करते है। ऐसे में आज हम जिस doctor की बात करने जा रहें है उसके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

जी दरअसल में हम बात कर रहें है lady doctor पद्मा देवी की। पद्मा पेशे से एक बहुत ही अच्छी doctor है और इनके इलाज करने का तरीका भी काफी अजीबोगरीब है। दरअसल पद्मा जब भी अपने किसी मरीज से पहली बार मिलती है तो अस्पताल में नहीं बल्कि hotel के Room में मिलती है।

इस दौरान जब दोनों मिलते है तो दोनों ही nude होते है और एक दूजे की मालिश करते है और दूसरी गतिविधयां भी करते है। पद्मा इस दौरान मरीज के साथ सम्बन्ध भी बनाती है और उसके बदले में अपनी fee भी लेती है। पद्मा केवल उन पुरुषों का इलाज करती है जो यौन बीमारियों से ग्रसित होते है या फिर जो अपनी यौन सम्बन्ध स्थापित करने की क्षमता खो चुके होते है।

पद्मा उनका इलाज सेक्स सम्बन्ध द्वारा करती है और उसके बाद मरीज और इनकी राह अलग-अलग हो जाती है। पद्मा खुद को एक Sexual Sergate बताती है उनका कहना है कि कई बार मर्दो को ऐसी Sexual Sergate की जरूरत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 8 =