VIDEO! जब चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़ नाचने लगा ये ड्राइवर, और फिर उसके बाद जो हुआ…

0
211

नई दिल्ली: दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं. कई घटनाएं जहां बेहद सामान्य होती हैं, तो वहीं कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो बेहद चौंकाने वाली होती हैं. आपके सामने ऐसी कई सारी खबरें आईं होंगी, जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा, लेकिन यह घटनाएं अक्सर असल में हो जाती हैं. इन घटनाओं का पता हमें सोशल मीडिया के जरिए चलता है.

ऐसी ही एक खबर आ रही है कोलंबिया से जो आपको सोचने पर मजबूर देगा. दरअसल, कोलंबिया में एक वीडियो शूट किया गया है, जिसमें एक बस ड्राइवर चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़कर डांस करने लगता है. अगर आप बस में यात्रा करते हैं तो निश्चित तौर पर इस वीडियो को देखकर आप डर जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि बस ड्राइवर कैसे इतना लापरवाह हो सकता है.

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पहले ड्राइवर बस को चलाता है फिर अचानक से स्टीयरिंग व्हील को छोड़कर डांस करने लगता है. इस बस ड्राइवर का वीडियो इंटरनेट पर जारी किया गया है. डेली मेल के मुताबिक, वीडियो में दिखता है कि चालक ऊपर उठकर अपने यात्रियों से कुछ कहता है और कोलंबिया के मशहूर गायक डायरियो गोमेज़ के एक लोकप्रिय गीत को गाते हुए नाचने लगता है. बस सामान्य तरह से चलती रहती है, लेकिन बीच-बीच में वो स्टीयरिंग को संभालने लगता है और स्पैनिश में गाते हुए डांस करता रहता है.

हालांकि, रोंगटे खड़ा कर देने वाला यह वीडियो उतना भयानक नहीं है, जितना आप सोच रहे हैं, क्योंकि इस वडियो के अंत में आप देखेंगे कि बस ड्राइवर के नियंत्रण में बस थी ही नहीं. बस ड्राइवर की यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है. लेकिन कुछ भी हो अगर सच में कोई बस ड्राइवर चलती हुई बस की स्टीयरिंग छोड़कर डांस करने लगा जाए तो उसके बारे में आप क्या सोचेंगे.

srcndtv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + 11 =