नशे में डूबा आदमी चबा गया जिन्दा मुर्गा, देखिए Video

0
63

शराब का सुरूर अक्सर इंसान से कुछ ना कुछ ऐसा करा जाता है जिसकी बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकता. शराब के नशे में लोग क्या कर जाते हैं इस बात का होश उन्हें भी नहीं होता. ऐसे ही तेलंगाना में एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में आप भी नहीं सोच सकते हैं. इसी का एक Video viral हो रहा है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, ये इंसान मुर्गे को जिंदा ही खा गया. अब नशे में ऐसा क्या हुआ जिससे उसने ऐसा कर दिया, आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में दो युवक केशामुद्रम इलाके में पार्टी कर कर रहे थे. पार्टी से पहले इन दोनों ने जिंदा मुर्गा खरीदा. चिकने को पकाने से पहले इन दोनों जमकर शराब पी. थोड़ी देर बाद शराब के नशे में यह दोनों अपने घर के आसपास टहलने लगे. लेकिन जल्दी ही शराब के नशे में दोनों मदहोश होकर सड़क के एक किनारे पर लेट गए. थोड़ी देर बाद इसमें से एक युवक को जब होश आया तो उसे काफी तेज भूख लगी. इसके बाद इस शख्स ने वहां मौजूद मुर्गे को पकड़ लिया और फिर उसे जिंदा ही खाने लगा. ये बहुत ही अजीब था लेकिन सच भी है.

Video में देख सकते हैं कैसे यह शख्स अपने दांतों से खींच-खींच कर इस जिंदा मुर्दे को अपना निवाला बना रहा है. Video के सामने आने के बाद इलाके की पुलिस ने इसपर एक्शन लेने का मन बना लिया है. पुलिस ने Video में नजर आ रहे युवकों की पहचान के लिए अलग-अलग टीमें बनाई हैं. आइये आपको भी बता दें, ये वीडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × two =