जानिए किस बीमारी में सम्भोग करने के लिए तड़फती हैं महिलाएं

0
1194

आपने $ex के बारे में कई बातें सुनी होंगी लेकिन ये कभी नहीं सुना होगा कि महिला और पुरुष दर्द से परेशान होकर उससे छुटकारा पाने के लिए sex करते हैं. जी हाँ, sex कभी-कभी जरूरत भी बन जाता है और जरुरी भी जिसके चलते महिला और पुरुष तड़प जाते हैं. आज आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. यह एक बिमारी भी है जो सेक्स करने के लिए तड़पती है.

दरअसल, sex करने वाली भी एक बिमारी है जिसके चलते महिला sex के लिए तड़पने लगती है और चाहती है उसका partner उसके साथ सेक्स करे. बता दें, कि रोज सेक्स करने से महिला का पति इंकार कर देता है तो वह अपने पति के सामने सेक्स करने के गिडगिडाना पड़ता है. इसके लिए doctor भी कहते हैं कि महिला जननांग उत्तेजना विकार (PGAD) नामक बीमारी से पीड़ित है. इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस पर रिसर्च जारी है.

इसमें महिला रोज़ सेक्स करने के लिए गिड़गिड़ाती है. इस बिमारी पर University of Michigan की न्यूरोलॉजिस्ट डॉ़ गुंटा ने बताया कि अभी तक इस बीमारी के कारण करीब 30 तरह की दवाएं दी जा चुकी हैं जिससे कोई फर्क नहीं पड़ा. यह बिमारी अमेरिका की 23 वर्षीय अमांडा को हुई है जिसके कारण वो जॉब भी नहीं कर पा रही है. वहीं उसका मंगेतर इस बिमारी के चलते उसका साथ दे रहा है और हर दिन सम्भोग के लिए तैयार रहता है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + 18 =