दोस्त ने भेजा Get Well Card और रातों-रात पलट गई किस्मत, बन गया करोड़ों का मालिक

0
466

माना जाता है कि एक अच्छा दोस्त होना किसी भी इंसान की लाइफ को बदलकर रख देता है. कुछ ऐसा ही अलेक्जेंडर मैकलिश के साथ हुआ. उन्होंने अपने दोस्त की वजह से एक मिलियन डॉलर का बंपर पुरस्कार जीत लिया.

रातों-रात बदल गई किस्मत
पिछले महीने मैकलिश की एक ओपन हार्ट सर्जरी की गई थी. इसके बाद वह अस्पताल में ठीक हो रहे थे. तभी उनके दोस्त ने उन्हें जल्द ठीक होने के लिए एक ‘गेट वेल कार्ड’ भेजा था. इसी गेट वेल कार्ड ने मैकलिश की किस्मत रातों-रात बदल दी. इस गेट वेल कार्ड में तीन लॉटरी के टिकट थे. इन लॉटरी के टिकटों ने मैकलिश की जिंदगी बदलकर रख दी.

अमेरिका के मैसाचुसेट्स के रहने वाले अलेक्जेंडर मैकलिश के दोस्त ने ‘गेट वेल कार्ड’ के साथ जो लॉटरी के टिकट भेजे थे. मैकलिश ने जब उसमें से एक टिकट को स्क्रैच किया तो उनकी किस्मत चमक गई. इसमें से एक टिकट पर वह 1 मिलियन डॉलर यानि लगभग 7 करोड़ रुपये जीत जाते हैं.

दोस्त ने भेजा था ‘गेट वेल कार्ड’
सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, अलेक्जेंडर मैकलिश (Alexander McLeish) को इस महीने की शुरुआत में उनके दोस्त ने गेट-वेल कार्ड भेजा था. इसमें निकले तीन लॉटरी के टिकट में एक को स्क्रैच करने पर वह नंबर लकी ड्रॉ के नंबर से मैच कर गया. फिर क्या था.. मैकलिश की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मैकलिश ने एक मिलियन डॉलर जीत लिया. 10 भाग्यशाली विजेताओं की लॉटरी लगी थी, इसमें मैकलिश दूसरे नंबर पर थे. पहले नंबर के विजेता को 5 मिलियन की लॉटरी लगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + 6 =