इस ‘सुल्तान’ के स्टंट देख हैरत में पड़ जाएंगे आप, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

0
388

मुंबई: आपने फिल्मों में हीरो को स्टंट करते तो खूब देखा होगा. आपको यह भी पता होगा कि फिल्मों में स्टंट के पीछे कितने लोग काम में लगे रहते हैं, ताकि बैलेंस खराब ना हो. आप देखते हैं कि कैसे हीरो बिना किसी सहारे के बाइक और कार पर स्टंट करता है. सुल्तान नाम सुनते ही हमारे मन में सबसे पहले कुश्ती का ख्याल ही आता है और हम उसे कुश्ती रिंग से जोड़कर देखने लग जाते हैं, लेकिन हम जिस सुल्तान के बारे में बात कर रहे हैं वो एक डॉग है जो स्टंट करता है. आप सुल्तान के कारनामे देख हैरान हो जाएंगे. दरअसल, सुल्तान नाम का डॉग बिना किसी सहारे के स्टंट दिखाता है. इस डॉग को घूमने को बहुत शौक है और वह चलती गाड़ियों के छत पर घुमता है. आर.जे. मालिस्का ने हाल ही में काफी दिलचस्प वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें यह डॉग चलती ऑटो की छत पर सवारी करता हुआ दिख रहा है.

https://twitter.com/mymalishka/status/918678284816154624?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E918678284816154624%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Fzara-hatke%2Fyou-will-be-surprised-to-see-this-dog-sultan-stunts-1763079

बता दें कि आरजे मलिष्का ने इस डॉग की ऐसी ही एक अडवेंचरस राइड का 15 सेकंड का विडियो शूट किया और ट्वीट किया. इस विडियो में मलिष्का ऑटो वाले से इस कुत्ते का नाम पूछती हैं और इसके बाद कुत्ते से हाय हैलो करती हैं, लेकिन सुल्तान मलिष्का को कोई भाव दिए बगैर वापस अपने सफर का मजा लेने में व्यस्त हो जाता है. 13 अक्टूबर को किए गए इस ट्वीट में यह सुल्तान डॉग ऑटो रिक्शा के ऊपर खड़ा है आर.जे. मलिष्का ने इस संबंध में ट्वीट किया, “सबसे अच्छी बात है कि मैंने कल रात मुंबई में एक चीज देखा. और वो है सुल्तान. मेरा शहर पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − eight =