MUST WATCH! भरे बाज़ार लड़की को छेड़ रहे थे लड़के, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक

0
332

अक्सर लड़को को सड़कों पर या college या किसी अन्य जगहों पर लड़कियों से छेड़छाड़ करते देखा जाता है।कभी कभी ऐसे लड़के सैकड़ों लोगों के सामने ऐसी हरकते करते हैं और उन्हें कोई रोकने या टोकने वाला कोई नहीं होता है। लेकिन, आज जो हम video आपको दिखाने जा रहे हैं वो ऐसे लड़कों के लिए सबक है जो लड़कियों को कमजोर समझते है।

सड़क पर छेड़ रहे थे लड़की : दरअसल, ये मामला mp के इंदौर के ab रोड का है। रात के करीब 9 बजे दो लड़कियां Mall में अपने किसी दोस्त के साथ फिल्म देखने पहुंची थी। फिल्म देखने के बाद जब ये दोनों लड़कियां अपने घर जाने के लिए Mall से बाहर निकली तो दो बाइक सवार लड़को ने उनका पीछा किया और उनपर गंदे गंदे comment किये। इतना ही नहीं ये दोनों लड़के उसकी स्कूटी के पीछे-पीछे गलत इशारें करते हुए बीच रोड़ पर लड़की को पास बुला रहे थे। हालांकि, लड़की ने इन दोनों लड़को कि इस शर्मनाक हरकत को पहले नज़रअदांज किया, लेकिन जब हद हो गई तो लड़की ने रास्ते में ही स्कूटी रोक दी।

लड़को पर थप्पड़ों की बरसात : इसके बाद क्या था लड़की ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस लड़को को ऐसा सबक सिखाया कि ये दोनों जिंदगी भर याद रखेंगे। लड़की ने बीच सड़क पर ही इस लड़के पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। देखते ही देखते वहां कुछ लोग और आ गए और लगे हाथ उन्होंने ने भी इन मनचलों पर अपना हाथ साफ कर लिया। मनचलों को लड़की ने जमकर लताड़ा, जिसके बाद ये लड़के उस लड़की से मांफी भी मांगने लगे। लेकिन गुस्से से लाल लड़की ने फिर भी उनकी एक न सुनी और फिर कुछ देर बाद थप्पड़ मारने लगी।

Police ने मनचले को किया गिरफ्तार: बीच सड़क हंगामा होते देख थोड़ी ही देर में दो Police वाले वहां पहुंच गए और लड़के को स्थानिय पुलिस स्टेशन ले गए। पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी का केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =