कोई भी शरीफ लड़का यह video पूरा नही देख सकता.

0
350

आजकल की परवरिश को देखकर लग रहा है की लोग इंसानियत भूलते जा रहे है . इंसानियत अब सिर्फ खुद तक ही सिमित रह चुकी है . यही वजह है की हमे सिर्फ अपनी बहन ही बहन दिखती है और दूसरे की बहन हमारे लिए “माल” बन जाती है . किसी लड़की को छेड़ने से पहले आजकल के लड़के ये तक नही सोचते की वो भी किसी की बहन,बेटी है .

इस VIDEO को आवारा लड़के देखें सभी लड़कियाँ भी देखें पर शरीफ लड़के और पुरुष ना देखें आजकल सबकी एक ही फितरत बन गई है “अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता” . आज हर कोई इसी सिद्धांत पर चल पड़ा है . किसी लड़की को छेड़ने से पहले पता नही हम ये क्यों भूल जाते है की हमारे घर में भी माँ-बहन है . आखिर हम ये बात कब समझेगे की जो आज हम किसी की बहन के साथ कर रहे है वो कल को हमारी बहन के साथ भी हो सकता है .

हर रोज़ समाज में एक ज़हर फैलता जा रहा है जिसकी वजह से लड़कियों और महिलाएँ सुरक्षित नहीं रह गयी है , अति आधुनिकता, bollywood की फूहड़ फ़िल्में और समाज में आया खुलापन इसके लिए दोषी हैं, हम बात तो करते हैं आधुनिक होने की लेकिन आधुनिक होने के नाम पर केवल नग्नता परोसना ही बॉलीवुड फ़िल्मों का काम रह गया है ।

हद तो ये हो गयी है कि सभ्य संस्कृति को बढ़ावा देने वाले व्यक्ति को पिछड़ी सोच का मान लिया जाता है लेकिन जब अपराध होते हैं तो ये आधुनिक सोच वाले कथित लोग उनका कोई जवाब नहीं दे पाते हैं,आज हम आपको जो video दिखाने जा रहे है उसमें एक ओछी मानसिकता को दिखाया गया है . video देखकर आप पूरी बात समझ जायेगे …

आइये देखे विडियो !!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 2 =