दूध नहीं पी रही थी बच्ची, तो पिता ने किया ऐसा जुगाड़, मुंह में लगा दिया लंबा पाइप और फिर – देखें Video

0
604

माता-पिता के लिए छोटे बच्चों की देखभाल करना सबसे मुश्किल काम होता है, वो भी तब जब बच्चे बहुत छोटे होते हैं. जिसमें से सबसे ज्यादा मुश्किल काम है छोटे बच्चों को दूध पिलाना. क्योंकि छोटे बच्चे जो बोल नहीं पाते उन्हें कब भूख लगी है या नहीं लगी है या फिर उन्हें कितना दूध पीना है और कितना नहीं पीना है, हम यह समझ ही नहीं पाते. कुछ बच्चे तो बोतल से दूध पीना पसंद ही नहीं करते. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता ने अपनी छोटी से बेटी को दूध पिलाने का एक नया तरीका खोज निकाला है.

इस वीडियो को संगीत निर्माता रूडी विलिंगम (music producer Rudy Willingham) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी बेटी वजन में 2 प्रतिशत है, इसलिए हम कुछ नई तकनीकों से उसे खिलाने की कोशिश कर रहे हैं.” यह वीडियो क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रही है, वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इस छोटे से वीडियो में आप देख सकते हैं कि विलिंगम अपनी बेटी को एक डिवाइस के जरिए दूध पिला रहे हैं, जिसका नाम है ‘बीयर बॉन्ग.’ यह डिवाइस एक प्लास्टिक ट्यूब से बनी है जिसे एक कुप्पी से जोड़ा गया है, जहां पेय डाला जाता है. पेय के प्रवाह को एक नल से नियंत्रित किया जा सकता है जो पाइप से जुड़ा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rudy Willingham (@rudy_willingham)


रूडी विलिंगम ने अपनी बेटी के लिए एक सिलिकॉन निप्पल संलग्न करके डिवाइस को बनाया है जिसमें फार्मूला दूध डालकर उसे पिला रहे हैं. उनकी बेटी दूध पिलाने के लिए अपने पिता के इस नए तरीके को बड़े ही ध्यान से देख रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × one =