पानी के अंदर Girlfriend को प्रपोज करना पड़ा महंगा, डूब गया Boyfriend

0
69

पानी के अंदर Girlfriends को प्रपोज करने वाले एक बॉयफ्रेंड की डूबकर मौत हो गई. अमेरिका के लुईजियाना के रहने वाले कपल तंजानिया में छुट्टी मनाने गए थे जिस दौरान हादसा हुआ. Girlfriend केनेशा एन्टोइन ने Facebook पर घटना के बारे में लिखा और Video share किया.

केनेशा ने लिखा- ‘बॉयफ्रेंड स्टीवन वीबर ने पानी के भीतर मुझे शादी का प्रस्ताव दिया था. स्टीवन के खूबसूरत दिल को बयां करने के लिए मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं हैं.’

Girlfriend ने स्टीवन के बारे में लिखा- तुम गहरे पानी से कभी बाहर नहीं आए, तुमने शादी के प्रस्ताव पर मेरा जवाब भी नहीं सुना. हां, हां! लाखों बार! हां, मैं तुमसे शादी करूंगी.

केनेशा के share किए गए Video में दिखाई देता है कि उनका बॉयफ्रेंड पानी के भीतर एक पेपर दिखाता है जिस पर हाथ से लिखा हुआ है. Girlfriend स्टीवन वीबर ने केनेशा को दिखाने के लिए पेपर पर शादी का प्रस्ताव लिखा था.

स्टीवन केनेशा के लिए अंडरवाटर ही एक रिंग भी ले गए थे. उन्होंने पानी के भीतर ही रिंग भी दिखाने की कोशिश की. केनेशा ने लिखा- ‘तुम परफेक्ट प्रेमी थे. मैं तुम्हें अगली जिंदगी में तलाश लूंगी और शादी करूंगी. फिर अगले जन्म और फिर अगले जन्म.’ देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 5 =